Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Jun 07, 2019 पर 16:11  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

KiranJadhav.com के किरण जाधव का कहना है कि अमारा राजा बैटरी में बिकवाली करनी चाहिए इसका स्टॉपलॉस 623 रुपये और लक्ष्य 608 से 602 रुपये होना चाहिए। किरण ने कहा कि बैंक निफ्टी में जो गिरावट देखने को मिल रही है इसे ऊपर ले जाने का कार्य एचडीएफसी बैंक और बजाज फाइनैंस कर सकते हैं।


टेक्निकल एनालिस्ट सर्वेंद्र श्रीवास्तव ने बाजार की स्थित को भांपते हुए एसबीआई में खरीदारी की सलाह दी है इसमें इन्हे लगता है कि एसबीआई 370 रुपये का लक्ष्य देख सकता है। इसके अतिरिक्त अजंता फार्मा पर बिकवाली की सलाह दे रहै हैं। इसमें इन्होंने 965 रुपये का लक्ष्य और 991 का स्टॉपलॉस लगाने को कहा है। सर्वेंद्र ने आगे कहा कि इतनी अफरा-तफरी के माहौल में भी उज्जीवन आउटपरफॉर्म कर रहा है इसलिए इसमें 340 रुपये के स्टॉपलॉस और 370 से 375 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी करनी चाहिए।


SMC ग्रुप ऑफ कंपनीज के मुदित गोयल का कहना है कि ऑटो स्टॉक्स लगातार अंडरपरफॉर्म कर रहे हैं इसलिए अपोलो टायर्स में 187 रुपये के लक्ष्य और 195 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करने की सलाह दी है। इन्होंने टीसीएस पर होल्ड करने की सलाह दी है और स्टॉपलॉस-2130 रुपये रखने की राय दी है। इसके अलावा चंबल फर्टिलाइजर में 180 रुपये के स्टॉपलॉस और 215 से 220 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी करने को कहा है।


मार्केट एक्सपर्ट के सुदीप बंद्योपाध्याय ने क्रेडिट पॉलिसी पर कहा कि बाजार को एनबीएफसी पर लिक्विडिटी के संदर्भ मे जो उम्मीद थी वहां बाजार की उम्मीद पूरी नहीं हुई है। इस समय टेम्परेरी लिक्विडिटी प्रदान करने की जरूरत थी जो कि बाजार को नहीं मिली। सुदीप ने श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनैंस, मनापुरम फाइनैंस में खरीदारी की सलाह दी है। सीमेंट कंपनी में भी सुदीप ने पॉजिटिव रुझान के संकेत दिये हैं।


sharmilajoshi.com के शर्मिला जोशी का कहना है कि इस हफ्ते के अंत में मानसून आने के बाद जीएसएफसी और चंबल फर्टिलाइजर जैसे शेयरों में तेजी देखने को मिल सकती है। इसलिए शर्मिला का मानना है कि इन दो शेयरों में खरीदारी करनी चाहिए।