Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Jun 10, 2019 पर 16:24  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पैनोरमा टेक्निकल्स के अल्पेश फूरिया ने मैरिको में खरीदारी की सलाह दी है। उनका मानना है कि फायदा कमाने के लिए इसमें 368 रुपये का स्टॉपलॉस और 395 रुपये का लक्ष्य रखना चाहिए। इसके अलावा अल्पेश को आईटीसी में कमाई की उम्मीद नजर आती है उन्होंने कहा कि आईटीसी को 275 से 278 के बीच खरीदना चाहिए, यह शेयर आने वाले समय 295 का स्तर छू सकता है।


KiranJadhav.com के किरण जाधव का कहना है कि एचयूएल फ्यूचर में 1920 से 1930 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी करनी चाहिए। किरण ने कहा कि ज्युबिलेंट फूड में भी इन्हें अच्छी संभावनाएं नजर आती हैं। यह शेयर 1343 रुपये के स्टॉपलॉस और 1363 से 1369 के लक्ष्य के साथ खरीदना चाहिए।


rajatkbose.com के रजत बोस का कहना है कि कैडिला हेल्थ केयर में 245.50 रुपये के स्टॉपलॉस और 253 से 256 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी करनी चाहिए। रजत ने आगे कहा कि डीआरएल में 2620 का स्टॉपलॉस लगाकर फ्यूचर में खरीदारी करनी चाहिए। फिलहाल 2645 के स्तर से यह 55 रुपये ऊपर तक का स्तर छू सकता है।


सेंट्रम ब्रोकिंग के जगन्नाधम थुनुगुंटला का कहना है कि निवेशकों को लंबा नजरिया रखकर तीन साल के इंतजार के साथ निवेश करना है तो एमएंडएम में खरीदारी करनी चाहिए। इस समय सस्ती कीमत पर मिल रहा है। इसलिए खरीदी करके इंतजार करना चाहिए। इसके अतिरिक्त थुनुगुंटला ने एंड्योरंस में भी खऱीदारी करने की सलाह दी है।
ट्रैकॉम स्टॉक ब्रोकर्स के पार्थिव शाह का कहना है कि महानगर गैस में लंबे नजरिये से ग्रोथ की उम्मीद है इसलिए इनकी सलाह है कि महानगर गैस के में खरीदारी करनी चाहिए। अफोर्डेबल हाउसिंग की डिमांड बढ़ने से गैस की मांग भी बढ़ेगी इसलिए आईजीएल शेयर में भी इन्हें तेजी की संभाना नजर आती है।