Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Wed, 12, 2019 पर 16:24  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

मोतीलाल ओसवाल सिक्योरिटीज के चंदन तापड़िया का कहना है कि वर्तमान मामले को देखते हुए यस बैंक में निवेश करने से बचना चाहिए। चंदन ने बाटा में 1410 रुपये के स्टॉपलॉस और 1475 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है।


पैनोरमा टेक्निकल्स के अल्पेश फूरिया लक्ष्मीविलास बैंक में बिकवाली करने की सलाह दी है। अल्पेश का लगता है कि इंडियाबुल्स में 210 रुपये के स्तर तक गिरावट देखने को मिल सकती है इसलिए इससे तुरंत निकल जाना चाहिए। जेएंडके बैंक में अल्पेश फूरिया ने 38 से 40 रुपये प्रति शेयर पर खरीदारी करने की राय व्यक्त की है।


चॉइस ब्रोकिंग के सुमीत बागड़िया का कहना है कि डेल्टा कॉर्प पर 200 के लक्ष्य और 186 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करनी चाहिए। सुमीत को एस्कॉर्ट्स में मंदी की संभावना नजर आती है इनका मानना है कि यह शेयर 555 से 550 रुपये का स्तर देख सकता है। इसलिए इसमें बिकवाली करनी चाहिए।


जियोजित फाइनेंशियल सर्विसेज के गौरांग शाह का कहना है कि वर्तमान में यस बैंक के फाउंडर राणा कपूर प्रकरण के चलते कुछ महीनों पहले यस बैंक पर जो खरीदारी की राय थी उसे बदलकर रिड्यूस या बिकवाली करने की राय दी है।


prakashdiwan.in के प्रकाश दीवान का कहना है कि एनसीसी लिमिटेड का 105 से 110 रुपये का लक्ष्य देख सकता है।