Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Jun 14, 2019 पर 16:25  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

KiranJadhav.com के किरण जाधव का कहना है कि बजाज ऑटो फ्यूचर में बिकवाली करनी चाहिए। इससे निवेशकों को फायदा होगा। बजाज ऑटो में 2912 का स्टॉपलॉस और 2853 से 2837 का लक्ष्य रखना चाहिए। आयशर और मारुति सुझुकी में भी किरण ने बिकवाली की सलाह दी है।


सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी ने कहा कि बजट आने से पहले पीएसयू स्पेस काफी अच्छा है क्योंकि सरकार इन पर फोकस करने जा रही है इसलिए रेल विकास निगम लिमिटेड, राइट्स, भारत डायनैमिक्स लि., भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड पर दांव लगाया जा सकता है। एनबीसीसी, बीएचईएल, इंजीनियर्स लिमिटेड में भी खरीदारी की जा सकती है।


टेक्निकल एनालिस्ट  सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि डाबर में बिकवाली करने से फायदा होगा। डाबर में 399 रुपये के स्टॉपलॉस और 395 रुपये के लक्ष्य के साथ बिक्री करनी चाहिए। इसके अलावा इन्होंने स्मार्टलिंक नेटवर्क पर 124 रुपये के लक्ष्य और 95 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है।


जियोजित फाइनेंशियल के गौरांग शाह का कहना है कि पहली बार भारत ने अमेरिकी सामानों पर टैरिफ लगाने का निर्णय लिया जिससे बाजार में यह करेक्शन दिखाई दे रहा है। गौरांग ने कहा कि टैरिफ लगाने का निर्णय अच्छा है इसलिए थोड़ा बहुत हलचल है और भारत एक खपत वाला देश है जिससे ज्यादा चिंतित होने की जरूरत नहीं है।


SMC ग्रुप ऑफ कंपनीज के मुदित गोयल का कहना है कि वेदांता, टाटा स्टील, सेल में करेक्शन देखने के बावजूद एग्रेसिव सेल की सलाह नहीं है। हालांकि मुनाफावसूली की जा सकती है। जिन्हें होल्ड करना वे होल्ड भी कर सकते हैं।