Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Jun 24, 2019 पर 16:11  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

एक्सिस सिक्योरिटीज के राजेश पालविया का कहना है कि एसबीआई में खरीदारी करनी चाहिए इसमें 349 का स्टॉपलॉस और 360 से 363 रुपये का लक्ष्य रखना चाहिए। इसके अलावा राजेश का कहना है कि शोभा का शेयर यदि 520 रुपये के नीचे फिसलता है तो यह 500 तक गिरेगा। इसलिए इनका कहना है कि शोभा में 540 रुपये के लक्ष्य और 520 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करनी चाहिए।


पैनोरमा टेक्निकल्स के अल्पेश फूरिया का कहना है कि पीएसयू स्पेस में कैनरा बैंक भी एक ऐसा शेयर जो निवेशकों को कमाई करा सकता है। अल्पेश ने एलआईसी हाउिसंग में तेजी आने की संभावना के साथ इसमें खरीदारी करने की सलाह दी है और लक्ष्य 572 रुपये तथा स्टॉपलॉस 535 रुपये रखने को कहा है। इन्होंने आगे कहा कि यदि एक्सिस बैंक का शेयर और नीचे गिरता है तो इसमें भी खरीदारी की जा सकती है।


KiranJadhav.com के किरण जाधव का कहना है कि इक्विटास का शेयर 111 रुपये तक गिर सकता है और उज्जीवन भी 265 तक गिर सकता है। किरण जाधव ने बीईएल में 111 रुपये के स्टॉपलॉस और 125 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। किरण ने आयशर मोटर्स और महानगर गैस लिमिटेड में बिकवाली करने की राय व्यक्त की है।


sharmilajoshi.com के शर्मिला जोशी को पीएसयू स्पेस में एसबीआई सबसे अच्छा शेयर लगता है उन्होंने कहा कि इसमें निवेश किया जा सकता है। बैंक ऑफ बड़ौदा भी अच्छा शेयर लेकिन इसमें फायदा कमाने के लिए थोड़ा समय लग सकता है। शर्मिला का कहना है कि पीसी ज्वैलर्स और जेट से दूरी बनाकर रखनी चाहिए। इन्होंने टाटा ग्लोबल बेवरेजेस और ज्योति लैबोरेटरीज में निवेश करने की राय दी है और इमामी से दूर रहने की सलाह दी है।