Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Aug 09, 2019 पर 12:07  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

SMC Global के सौरभ जैन का कहना है कि स्पाइस जेट के नतीजे अच्छे आने और कच्चे तेल में लगातार गिरावट रहने से स्पाइस जेट के शेयरों पर बाजार में खरीदारी देखने को मिलेगी और इसमें आगे भी तेजी रहने की उम्मीद है।


Angel Broking के समीत चव्हाण का कहना है कि HDFC Bank में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने इसमें 2180 रुपये का स्टॉपलॉस और 2260 रुपये का लक्ष्य लगाने की सलाह दी है। इसके अलावा समीत की सलाह है कि Kotak Mah Bank में  1500-1505 के ऊपर खरीदारी करनी चाहिए।


Sanctum Wealth Management के आशीष चतुरमोहता का कहना है कि इंफोसिस में तेजी देखने को मिलेगी। इसमें स्टॉपलॉस 784 रुपये और लक्ष्य 808 रुपये का रखना चाहिए। आशीष ने कहा कि SBI में 284 का स्टॉपलॉस लगाकर लॉन्ग में बने रहने से फायदा कमाया जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने में Ultratech Cement में 4325 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करने की सलाह दी है।


prakashgaba.com के प्रकाश गाबा का कहना है कि विप्रो में 270 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है इसलिए इसमें 262 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करनी चाहिए। प्रकाश ने कहा कि M&M में 560 पार होने के बाद अगले 3-4 दिन अच्छी तेजी मुमकिन रहेगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (@moneycontrolhindi) और Twitter (@MoneycontrolH) पर फॉलो करें।