Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Aug 09, 2019 पर 17:41  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

KiranJadhav.com के किरण जाधव का कहना है कि सिप्ला में बिकवाली करके चलने से फायदा हो सकता है। इसके लिए उन्होंने 496 का स्टॉपलॉस और 485 से 485 से 475 का लक्ष्य रखने की सलाह दी है। किरण का कहना है कि Hindalco में 165 तक की गिरावट दिख सकती है। BEML में खरीदारी करें 890-900 के लक्ष्य संभव है।


SMC Group of Companies के मुदित गोयल का कहना है कि एनएमडीसी में बिकवाली करनी चाहिए इसमें 96 रुपय का लक्ष्य और 104 रुपये का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए। इसके अलावा मुदित ने आयशर मोटर्स में भी तेजी की कॉल दी है।


Choice Broking के सुमित बगड़िया का कहना है कि डीमार्ट में खरीदारी करने से निवेशकों फायदा होगा उन्होंने इसमें 1425 रुपये का स्टॉपलॉस और 1500 से 1530 रुपये का लक्ष्य रखने की सलाह दी है।


Sethi Finmart के विकास सेठी का कहना है कि ऑटो इंडस्ट्री में कमजोरी का प्रभाव उससे संबंधित सेक्टरों के शेयर पर भी पड़ा है। हालांकि एमआरएफ शेयर में उन्होंने होल्ड करने की सलाह दी है। उनका मानना है कि ऑटो सेक्टर में तेजी आने पर एमआरएफ में भी तेजी आयेगी। इसके अतिरिक्त विकास ने गेल में खरीदारी की सलाह दी है उनका मानना है कि यह शेयर आगे फायदा देगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (@moneycontrolhindi) और Twitter (@MoneycontrolH) पर फॉलो करें।