Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

अगले कारोबारी सत्र में कैसी रहेगी बाजार की चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Sep 07, 2019 पर 16:47  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार की आगे की दिशा और चाल पर बात करते हुए KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि आनेवाले कारोबारी सत्र में निफ्टी 11000 के स्तर पर कारोबार करता नजर आ सकता है। चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से आयशर मोटर्स में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। सोमवार के कारोबारी सत्र में 16720-16700 के स्तर दिखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


एक्सिस बैंक में 670 की कॉल ऑप्शन में तेजी देखने को मिल रही है जिसके चलते निवेशक एक्सिस बैंक की कॉल ऑप्शन की पोजिशन को होल्ड करें और इसके फ्यूचर्स ऑप्शन में 662 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। अगले 2 ट्रेडिंग सेशन में इसमें 680 रुपये तक के लक्ष्य हासिल हो सकते है।


मुथुट फाइनेंस में 593 रुपये के लक्ष्य के लिए 570 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं मण्णपुरम फाइनेंस में 117 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 120 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। हालांकि ये शेयर 120 रुपये के ऊपरी स्तर को पार करता है तो इसमें अच्छा मुमेंट देखने को मिलेगा।


Technical Analyst के Sarvendra Srivastava का कहना है कि आईसीआईसीआई प्रु में मौजूदा निवेशकों बने रहें। इसमें 455 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है।


SMC Group of Companies के Mudit Goyal का कहना है कि बजाज फिनसर्व में नई तेजी देखने को मिल रही है। बजाज फिनसर्व में मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिलेगी। इसमें 2-3 दिन का नजरिया रख खरीदारी करें। आनेवाले दिनों में 7500 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।


आरबीएल बैंक में बड़े करेक्शन के बाद कंसोलेडेशन देखने को मिला है। इसमें 340-346 रुपये के लक्ष्य के लिए मौजूदा निवेशक इसमें होल्ड करें और नए निवेशक इस स्टॉक्स को मौजूदा स्तर से खरीद सकते है।


आईसीआईसीआई लिम्बोर्ड में 1200 रुपये के ऊपरी स्तर को पार करता है तब इसमें नई खरीदारी करने की सलाह होगी अन्यथा इसमें खरीदारी ना करें। अगर ये शेयर 1200 रुपये के स्तर को पार करता है तो 1240 रुपये के लक्ष्य के लिए 1170 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।