Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Sep 10, 2019 पर 12:21  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

Panorama Technicals के Alpesh Furiya का कहना है कि 10950 के स्तर पर अच्छी पुट राइटिंग हुई है जिसके चलते आगे बाजार में तेजी देखने को मिलेगी। फेडरल बैंक में कंसोलेडशन के बाद अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इसमें मौजूदा स्तर से 83 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 90-92 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


एस्कॉर्ट्स में 490 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ तेजी की पोजिशन ली जा सकती है। एस्कॉर्ट्स में 520 रुपये तक के लक्ष्य हासिल हो सकते है।  जूबिलेंट लाइफ में 525-530 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


Motilal Oswal Financial Services के Rahul Shah का कहना है कि एचयूएल में 1830 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। इसमें अगले कारोबारी सत्र में 1875 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते है। आज के कारोबारी सत्र में आईटी शेयरों मे बिकवाली देखने को मिली है। अब इन शेयरों में गिरावट पर खरीदारी की जा सकती है। अगले कारोबारी सत्र में आईटी शेयरों में बढ़त देखने को मिल सकती है।


एलएंडटी में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इसमें मौजूदा स्तर से इसमें बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 1385 रुपये के स्तर पर रजिस्टेंस बनता नजर आ रहा है। जिसके चलते इसमें 1385 रुपये के स्तर पर निवेशकों को मुनाफा वसूली करने की सलाह होगी।


बजाज फाइनेस में 3520 के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 3397 रुपये के स्टॉपलॉस रख सकते है। यस बैंक में छोटी अवधि में 64-65 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है लेकिन इसमें खरीदारी की राय नहीं होगी।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से मिश्र धातु में मौजूदा स्तर से और भी तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 131 रुपये के लक्ष्य के लिए 120 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं अदानी पोर्ट्स में भी 380-390 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। अदानी पोर्ट्स में अगले कारोबारी सत्र में अच्छा मुनाफा मिलेगा।  


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।