Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

बाजार की आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Sep 13, 2019 पर 08:19  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

Angel Broking के Sameet Chavan का कहना है कि बाजार में चुनिंदा स्टॉक्स में एक्शन देखने को मिल सकता है। मिड कैप सेक्टर में कुछ चुनिंदा शेयरों में आगे भी तेजी बनी रहेगी। रेमंड में 600 की कॉल में 11.20 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी। कॉल ऑप्शन में 30 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकती है।


टाटा मोटर्स में 120 रुपये के स्टॉपलॉस के लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इस शेयर में 145 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। निफ्टी पीएसयू बैंक इंडेक्स में बैंक ऑफ बडौदा के शेयर में खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 106-108 रुपये के लक्ष्य के लिए 95 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


एचडीएफसी बैंक में 2290-2295 रुपये के ऊपरी स्तर को पार कर उस स्तर के आसपास होल्ड करने में सक्षम रहता है तो इसमें 2300 कॉल ऑप्शन के जरिए खरीदारी की पोजिशन बनाई जा सकती है।


एजिंस लॉजिस्टिक्स में 200 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें 212-215 रुपये के स्तर को छू सकता है।


rajatkbose.com के Rajat Bose का कहना है कि गोदरेज कंज्यूमर में 642 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इस शेयर में खरीदारी करने की सलाह होगी। टाटा ग्लोबल में खरीदारी की सलाह नहीं होगी। किसी कारण से इसमें 260 रुपये के नीचे फिसलता है तो इसमें और भी गिरावट देखने को मिलेगी। लिहाजा इस शेयर में ऊछाल पर बिकवाली की रणनीति बनाने की सलाह होगी।


हिंडाल्को में 200 रुपये तक के स्तर दिख सकते है। जिन निवेशकों के पास ये शेयर है वह 194 रुपये के स्टॉपलॉस साथ पोजिशन को होल्ड रखें।


Tradebulls के Sacchitanand Uttekar का कहना है कि कैस्ट्रॉल में मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिलेगी। इसमें अगले कारोबारी सत्र में 133 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिल सकते है। इसमें 123 रुपये के आसपास अच्छा सपोर्ट है और इस शेयर अपने सपोर्ट स्तर को होल्ड करने में सक्षम रहा है। लिहाजा इसमें लॉन्ग पोजिशन बना कर चल सकते है।


आईसीआईसीआई बैंक में 390 रुपये के निचले स्तर को नहीं तोड़ता तब तक इसमें खरीदारी की राय रहेगी। इसमें मौजूदा स्तर से 420 रुपये के लक्ष्य के लिए लॉन्ग पोजिशन बनाएं।


यूपीएल में 581 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 555 रुपये के लक्ष्य के लिए शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से आगे भी दबाव देखने को मिल सकता है।

 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।