Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

बाजार की आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Sep 17, 2019 पर 10:02  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


बाजार की आगे की चाल और रणनीति पर बात करते हुए Motilal Oswal Financial Services के राहुल शाह का कहना है कि ग्लेनमार्क फार्मा में 381 रुपये के स्टॉपलॉस और 355 रुपये के लक्ष्य के साथ बिकवाली करने से फायदा कमाया जा सकता है।


Panorama Technicals के अल्पेश फूरिया का कहना है कि सूर्या रोशनी में तेजी देखने को मिल सकती है इसलिए यह शेयर 175 रुपये के स्टॉपलॉस से खरीदना चाहिए। इस कंपनी का शेयर 195 रुपये का लक्ष्य देख सकता है। इसके अलावा Titan में 1110 का स्टॉपलॉस लगाकर लगाकर बने रहने की सलाह दी है। साथ ही Pidilite में 1335 के ऊपर तेजी की उम्मीद जताई है।


sharmilajoshi.com के शर्मिला जोशी का कहना है कि ब्रिटानिया और नेशनल पेराक्साइड में तेजी रहने की संभावना है। शर्मिला का कहना है कि होटल सेक्टर में यदि स्टॉक लेना हो तो इंडियन होटल लेना चाहिए। इसमें खरीदारी करके मुनाफा कमाया जा सकता है।


KiranJadhav.com के किरण जाधव का कहना है कि फिलिप्स कार्बन में खरीदारी करके पैसा कमाया जा सकता है। इस शेयर में खरीदारी करते समय किरण ने 122 रुपये का स्टॉपलॉस और 150 से 155 रुपये का लक्ष्य रखने की सलाह दी है। किरण ने वीआईपी में खरीदारी की सलाह दी है और उनका मानना है यह शेयर 440 रुपये के स्तर तक जा सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।