Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

बाजार की आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Sep 25, 2019 पर 08:30  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज में अच्छी तेजी देखऩे को मिल रही है जो आनेवाले दिनों में भी बरकरार रह सकती है। रिलायंस इंडस्ट्रीज में दो दिनों में 1270 रुपये के स्टॉपलॉस के सथ 1340-1360 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


बीपीसीएल में खरीदारी की राय बरकरार है। इसमें मौजूदा स्तर से 440 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 485-490 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से जे के सीमेंट में 1130 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें और भी तेजी देखने को मिलेगी।


टाटा एलेक्सी में जिन निवेशकों ने खरीदारी की है वो अपनी पोजिशन होल्ड करें। इस शेयर में 750 रुपये तक के लक्ष्य हासिल हो सकते है। सिटी यूनियन बैंक में अच्छी तेजी देखऩे को मिल रही है। इस शेयर में 217 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 250 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


अदानी पावर में 70 रुपये के लक्ष्य इस सीरीज में देखने को मिल सकते है। लिहाजा 65.60 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें।  


Technical Analyst Sarvendra Srivastava का कहना है कि सूर्य़ा रोशनी में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर में 220 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 197 रुपये के स्टॉपलॉस रखें। बीपीसीएल में 480 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। इसमें 455 रुपये क स्टॉपलॉस के साथ खऱीदारी करने की सलाह होगी। टोरेंट पावर में 274 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 305-310 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


Choice Broking के Sumeet Bagadia का कहना है कि राइट्स में 265 रुपये का पहला लक्ष्य है। दीपक फर्टिलाइजर में अच्छा अपमूव देखने को मिला है। इस शेयर में 105 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 114 रुपये के लक्ष्य के लिए निवेशक पोजिशन बने रहें।


सिएट में 940 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1000-1020 के लक्ष्य के लिए खऱीदारी करने की सलाह होगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।