Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

बाजार की आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Oct 04, 2019 पर 09:30  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


Sanctum Wealth Management के आशीष चतुरमोहता का कहना है कि HDFC में गिरावट देखने को मिल सकती है और इसमें गिरावट पर खरीदारी करना चाहिए उनका अनुमान है कि यह शेयर 1850-1860 तक फिसल सकता है।


वहीं Edelweiss Financial पर उनकी राय है कि इसमें बढ़त देखने को मिल सकती है और इसमें बढ़त पर बिकवाली करनी चाहिए। आशीष ने Abbott को पोर्टफोलियो 12,000 के लक्ष्य साथ रखने की सलाह दी है।
 
Angel Broking के समीत चव्हाण का कहना है कि Tata Elxsi में में तेजी नजर आ सकती है इसलिए इसमें 664 के स्टॉपलॉस और 724 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी करनी चाहिए। समीत ने ITC 262 रुपये के पार जाने के बाद खरीदने की सलाह दी है और उनका मानना है इसमें 275 रुपये के लक्ष्य देखने की उम्मीद है।


rajatkbose.com के रजत बोस का कहना है कि Maruti में 6670 के स्टॉपलॉस के साथ 6795 से 6810 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।