Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

बाजार की आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Oct 11, 2019 पर 08:34  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


Sanctum Wealth Management के Ashish Chaturmohta का कहना है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज में ऊपरी स्तर से ब्रेकआउट देखने को मिल रहा है। इस शेयर में 1420 रुपये तक के लक्ष्य हासिल हो सकते है। लिहाजा इसमें मौजूदा स्तर से खरीदारी की जा सकती है।


पीडिलाइट में अच्छी रिकवरी देखने को मिल रही है। इसमें 1335 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी कर सकते है। इसमें छोटी अवधि में 1410 रुपये तक के लक्ष्य हासिल हो सकते है। नोसिल में शॉर्ट टर्म में 119 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिल सकते है। इस शेयर में ज्यादा जोखिम के साथ ज्यादा मुनाफा बन सकता है।


दीपक नाइट्रेड 298 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। इस शेयर में कल के सत्र में 320 रुपये तक का लक्ष्य दिखा सकता है। 


Panorama Technicals के Alpesh Furiya का कहना है कि रिलायंस की तेजी जारी रहेगी। दिवाली कर इस शेयर में 1500 रुपये के स्तर देखने को मिल सकता है। आईजीएल में 360 रुपये के ऊपरी स्तर को पार करने में सक्षम रहा है जिसके चलते इसमें 358 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 390-400 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की सकती है। 


बर्जर पेंट्स में मौजूदा स्तर से 5-7 रुपये की गिरावट आती है तो इसमें 500 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की सकती है। इस शेयर में उस गिरावट पर 445 रुपये का स्टॉपलॉस रखें।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।