Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Oct 18, 2019 पर 17:12  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज में तेजी की सलाह है। कंपनी के नतीजे बेहतर रहने की उम्मीद है। अगले 6 महीने में इसमें 1500-1510 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। नेस्ले में 14700 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ इसमें खरीदारी की जा सकती है। अगले हफ्ते इस शेयर में 1500 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते है।


शिपिंग कॉर्पोरेशन में लॉन्ग पोजिशन बना कर रखने की सलाह होगी। इसमें 55 रुपये के लक्ष्य के लिए 42 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। श्रीराम ट्रांसपोर्ट में 1075 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1120 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। ऑटो सेक्टर में सुधार के चलते इस शेयर को फायदा मिलेगा।


बालकृष्ण इंडस्ट्रीज में 875-930 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते है। इस शेयर में मौजूदा स्तर से 90 रुपये तक का फायदा निवेशकों को मिल सकता है।


SMC Group of Companies के Mudit Goyal का कहना है कि अदानी एंटरप्राइसेस में निचले स्तर से अच्छी तेजी देखने को मिली है। इस शेयर में 162 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। एनबीसीसी में 38 रुपये के ब्रेकआउट देखने को मिलेगा तब इस शेयर में अच्छी तेजी देखऩे को मिलेगी। लिहाज इसमें नए निवेशक 38 रुपये के स्तर पर 32 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 45 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।