Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Nov 03, 2019 पर 12:42  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


prakashgaba.com के प्रकाश गाबा का कहना है कि इंडियाबुल्स हाउसिंग में आगे तेजी देखने को मिल सकती है इसलिए इस शेयर में 240 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी करें और 216 रुपये का स्टॉपलॉस लगाएं।


Indiabulls Ventures के मानव चौप्रा का कहना है कि करेंट लेवल पर फेडरल बैंक में खरीदारी करनी चाहिए, इसमें 84 रुपये का स्टॉपलॉस और लक्ष्य 92 रुपये रखना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि आज मिश्र धातु का रिजल्ट आया है इसलिए इसमें 4 से 5 प्रतिशत अपसाइउन्ड का ट्रेड लिया जा सकता है। टेक महिंद्रा पर अपनी सलाह देते हुए मानव ने कहा कि पिछले कुछ हफ्तों में टीसीएस के अलावा टेक महिंद्रा ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। इसलिए वर्तमान स्तर पर भी इसमें खरीदारी की जा सकती है।


AUM Capital के राजेश अग्रवाल का कहना है कि एचडीएफएसी में गिरावट देखे जाने पर इसमें खरीदारी करनी चाहिए। एचडीएफसी के सभी सब्सिडियरीज में अच्छी मजबूती देखने को मिली है। इसलिए एचडीएफसी में खरीदारी करने से निवेशकों को अच्छा फायदा होगा।
 
Kotak Securities के श्रीकांत चौहान का कहना है कि VEDL में खरीदारी करके चलनी चाहिए इसमें वर्तमान स्तर से आगे तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 159 का स्तर देखने को मिल सकता है और स्टॉपलॉस 149 रुपये लगाना चाहिए।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।