Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Nov 06, 2019 पर 08:55  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि मैरिको में 370 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें 400 रुपये तक के स्तर दिख सकते है। लिहाजा इस शेयर में 370 रुपये के ऊपरी स्तर पर ही खरीदारी करने की राय होगी।


सीईएससी 800-795 रुपये के स्तर पर अच्छा सपोर्ट बना हुआ है। लिहाजा इस स्तर पर लॉनग पोजिशन बनाएं और ना ही शॉर्ट पोजिशन। जिन निवेशकों को इस शेयर में खरीदारी करनी है वह 810 रुपये के स्तर पर इसमें खरीदारी कर सकते है।


एसआरएफ में 3000 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इस शेयर में 3000 रुपये के स्तर पर 3050 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। डाबर में 480 रुपये तक के स्तर कल के ट्रेड में दिखा सकता है। लिहाजा इसमें 466 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 480 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


Choice Broking के Sumeet Bagadia का कहना है कि नारायणा हेल्थकेयर में तेजी देखने को मिल रही है जो आगे भी बरकरार रहेगी। इस शेयर में 275 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 295-300 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


भारती इंफ्राटेल में 225-230 रुपये तक के स्तर दिखा सकता है लेकिन चार्ट स्ट्रक्टचर के लिहाज से इस शेयर में कमजोरी देखने को मिल रही है जिसके चलते इस शेयर में खरीदारी की राय नहीं होगी। बजाज फाइनेंस में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है जो कि आगे भी बरकरार रह सकती है। लिहाजा इस शेयर में 4150 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 4400 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।