Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Nov 06, 2019 पर 18:09  |  स्रोत : Moneycontrol.com

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


Panorama Technicals के Alpesh Furiya का कहना है कि एचडीएफसी बैंक में 1264-1284 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इस शेयर 1235 रुपये का स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाएं। एसआरएफ में 3200 रुपये तक के स्तर दिखा सकता है। लिहाजा इस शेयर में खरीदारी की जा सकती है।


सिप्ला में 450 रुपये तक के स्तर दिखाता है तो इसमें 440 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। वहीं अगर ये शेयर 480 रुपये के स्तर पर क्लोजिंग देगा इस शेयर में अच्छा ब्रेकआउट देखने को मिलेगा जिसके बाद इस शेयर में 500-550 रुपये तक का लक्ष्य देखने को मिलेगी।


स्पार्क में जिस तरह से निचले स्तर से रिकवरी हुई है उससे देखते हुए कहा जा सकता है कि ये 160-162 रुपये तक के स्तर दिखा सकता है। लिहाजा इस शेयर में 144 रुपये के स्टॉपलॉस लगाकर खरीदारी करने की सलाह होगी।


पोजिशनल नजरिया रख बजाज ऑटो के शेयर में खरीदारी की जा सकती है। ये शेयर 4000 रुपये तक का लक्ष्य दिखा सकता है। वहीं ट्रेडर्स इस शेयर में अपनी पोजिशन को 3550 रुपये के लक्ष्य के लिए होल्ड करें। वहीं मदरसन सूमी में 124 रुपये के स्तर पर अच्छा सपोर्ट बना हुआ है। ये शेयर 150 रुपये तक का लक्ष्य दिखा सकता है लिहाजा इसमें खरीदारी करें और मौजूदा निवेशकों अपनी पोजिशन होल्ड़ करें।


Sethi Finmart के Vikas Sethi का कहना है कि टाटा केमिक्ल में मौजूदा निवेशकों को निवेशित रहने की सलाह होगी। अगर ये शेयर 620-625 रुपये तक के स्तर दिखाता है तो इस शेयर में नए निवेशक खरीदारी कर सकते है।


Motilal Oswal Financial Services के Chandan Taparia का कहना है कि डॉ रेड्डीज में 2810 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2950 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। डीएलएफ में 3-4 दिनों के उतार-चढ़ाव के बाद अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। ये शेयर 187 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 200 रुपये तक के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


ओबोरॉय रियल्टी में अच्छी बढ़त की संभावनाएं है। ये शेयर 545-555 रुपये तक के स्तर दिखा सकता है। लिहाजा इस शेयर में खरीदारी की राय होगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।