Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Nov 08, 2019 पर 09:09  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


LFS Broking के Rajesh Satpute का कहना है कि टाटा एलेक्सी में 810 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। इस शेयर में 820-825 रुपये के लक्ष्य के लिए 810 रुपये के स्टॉपलॉ़स के साथ खरीदारी की जा सकती है। वहीं यूपीएल में बिकवाली की पोजिशन बनाएं। ये शेयर मौजूदा स्तर से और फिसल सकता है।


मिश्र धातु में पोजिशनल नजरिया रख कर मौजूदा निवेशक इसमें हल्की मुनाफावसूली कर लें। जब इस शेयर में हल्की गिरावट नजर आए तो इस शेयर में खरीदारी कर सकते है। बजाज ऑटो में अपनी पोजिशन को होल्ड करें। इस शेयर में 3220 रुपये का स्टॉपलॉस लगाकर रखें। ये शेयर 4000 रुपये तक के स्तर दिखा सकता है। अपोलो हास्पिटल दिन के सबसे उच्चतम स्तर पर नजर आ रहा है। ये शेयर 1490 रुपये तक का लक्ष्य हासिल हो सकता है। लिहाजा इसमें खरीदारी की राय होगी।


जेएसपीएल में 150-160 रुपये के लक्ष्य के लिए 104 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ इस शेयर में मौजूदा निवेशक अपनी पोजिशन होल्ड करें।


prakashgaba.com के Prakash Gaba का कहना है कि अपोलो हास्पिटल में अपमूव अच्छा है। इसमें 1500-1530 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिल सकता है। लिहाजा इसमें 1410 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से आईजीएल में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर में मौजूदा स्तर से अच्छी बढ़त होगी जिसके चलते इस शेयर में 400 रुपये तक का लक्ष्य दिखा सकता है। इस शेयर 390 रुपये के स्टॉपल़ॉस के साथ खरीदारी करें।


नेस्ले इंडिया मौजूदा स्तर पर अपने सपोर्ट स्तर के आसपास कारोबार कर रहा है। अगर ये शेयर 14800 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इस शेयर में 14800 रुपये के स्तर पर ही खरीदारी करने की राय होगी।   


rajatkbose.com के Rajat Bose का कहना है कि जेएसडब्ल्यू एनर्जी में वॉल्यूम काफी अच्छा है। ये शेयर 84 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।