Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Nov 19, 2019 पर 17:42  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज  1470 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1570-1580 रुपये का लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। टीसीएस में 2100 के स्तर को सपोर्ट करना चाहिए। 2100 रुपये के निचले स्तर पर स्टॉपलॉस लगा मौजूदा निवेशक इसमें अपनी पोजिशन होल्ड कर सकते है।


आरईसी में 149 रुपये के लक्ष्य के लिए इसमें लॉन्ग पोजिशन ली जा सकती है। इस शेयर में 140.50 रुपये का स्टॉपलॉस रखें।


Choice Broking के Sumeet Bagadia का कहना है कि इंफोसिस में तेजी देखने को मिल रही है। चार्ट स्ट्रक्टर के लिहाज से इसमें 725 रुपये के स्तर को नहीं तोड़ता तब तक इस शेयर में बड़ी तेजी नहीं आएगी। लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें अपनी 704 रुपये के स्टॉपल़ॉस के साथ पोजिशन  होल्ड करें। इस शेयर में 725-740 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


राइट्स में खरीदारी करने की सलाह होगी। इस शेयर में 340-350 रुपये तक का लक्ष्य हासिल हो सकता है। इस शेयर में 305 रुपये का स्टॉपलॉस लगाएं।


Chase Alpha Asset Advisor के Vishvesh Chauhan का कहना है कि केनरा बैंक में अच्छी तेजी देखऩे को मिल रही है। इस शेयर में 213 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इस शेयर में 230 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है।


यूनियन बैंक में 60 रुपये के स्तर को होल्ड करता है तो इसमें 72 रुपये तक के स्तर दिख सकता है। इंफोसिस में 720 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


शिपिंग कॉर्पोरेशन में अच्छी तेजी देखऩे को मिली है। ये शेयर में 66 रुपये के ऊपरी स्तर को पारर करता है तो इसमें अच्छी तेजी देखऩे को मिलेगी। लिहाजा इसमें 55 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 66-100 लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


sharmilajoshi.com की Sharmila Joshi का कहना है कि इंडियन बैंक में खरीदारी करने की सलाह होगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।