Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Nov 24, 2019 पर 14:49  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


Kotak Securities के Shrikant Chouhan का कहना है कि आईसीआईसीआई बैंक में करेक्शन देखने को मिल रहा है। इस शेयर में अगले हफ्ते तक 530-535 रुपये तक के स्तर दिखा सकते है। ऐसे में हल्की करेक्शन पर खरीदारी करनी चाहिए। ये शेयर आनेवाले दिनों में अच्छा मुनाफा दे सकता है।


जेएसडब्ल्यू स्टील में अच्छी बढ़त की संभावनाएं है। चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से ये शेयर आगे तगड़ा मुनाफा देगा। ऐसे में इस शेयर में 244 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 257 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं पोजिशनल नजरिया रखा जाए तो इस शेयर में 275 रुपये तक का लक्ष्य दिख सकता है।


टाटा स्टील में 405 रुपये के स्तर पर रजिस्टेंस बना हुआ है जहां ये शेयर थोड़ा अटक सकता है लेकिन इसमें आनेवास दिनों में अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इस शेयर में खरीदारी की जा सकती है।  Shrikant Chouhan का कहना है कि चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से टिनप्लेट में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। मौजूदा स्तर से इस शेयर में 165 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


ड्रेजिंग कॉपोर्रेशन ने अक्टूबर 2018 से अच्छा बेस बनाया है। इस शेयर में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। ये शेयर शॉर्ट टर्म में उतार-चढ़ाव के साथ कामकाज कर सकता है लेकिन लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करें तो ये शेयर 500 रुपये तक का लक्ष्य दिखा सकता है।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि कॉनकोर में दबाव देखऩे को मिल रहा है। इसमें और भी नीचे फिसल सकता है। इस शेयर में 561 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 540 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करने की सलाह होगी।


SMC Group of Companies के Mudit Goyal का कहना है कि बर्जर पेंट्स में मौजूदा स्तर से 465-450 रुपये तक के लक्ष्य के लिए शॉर्ट पोजिशन बनाई जा सकती है। इस स्टॉक में 482 रुपये का स्टॉपलॉस लगाएं।


टाटा मटेलिक्स में अच्छा बाउंसबैक नजर आ रहा है। इस शेयर में वॉल्यूम के साथ तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर में 650 रुपये के लक्ष्य के लिए इसमें खरीदारी की जा सकती है। एमएंडएम फाइनेशियल में 328 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 348 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।