Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Dec 05, 2019 पर 16:49  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


Sanctum Wealth Management के आशीष चतुरमोहता का कहना है कि Inox leisure में खरीदारी करने की सलाह दी है और लक्ष्य 400 रुपये रखने के लिए कहा है। CONCOR के बारे में कहा इसमें 5 से 7 हफ्तों में मुनाफावसूली हो रही थी। आनेवाले 3 से 5 दिनों में इसमें 605 से 610 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है।


Alpha Asset Advisor के विश्वेश चौहान ने कहा कि मार्केट काफी नैरो रेंज में इसमें 300 से 400 का मूव देखने के मिल सकते हा। इसके अलावा इन्होंने TATAELXSI में 880 से 900 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह दी है।


rajatkbose.com के रजत बोस को Bajaj Auto में तेजी की संभावना लगती है जिसके देखते हुए उन्होंने बजाज ऑटो में 3288 से 3315 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। रजत बोस ने टाइटन पर अपनी राय देते हुए कहा कि पिछले इसमें 1160 से 1170 के बीच काफी ट्रेड हुआ है। इसलिए उसके अनुसार स्टॉपलॉस लगाकर इसमे खरीदारी की जा सकती है। उन्होंने कहा कि इस शेयर में 1204 से 1210 के लक्ष्य के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।