Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Dec 07, 2019 पर 09:55  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


Technical Analyst Manas Jaiswal का कहना है कि टाटा स्टील को निचले स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। इसमें 390 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 430 रुपये तक के लक्ष्य हासिल हो सकते है। इस शेयर में खरीदारी की जा सकती है।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि Westlife Dvpt में 340 रुपये के स्तर पर अच्छा सपोर्ट बना हुआ है। इसमें 3 महीने का नजरिया रख खरीदारी करें। ये शेयर 3 महीने में 450 रुपये तक का लक्ष्य हासिल हो सकता है। सिटी यूनियन बैंक में 235 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ इस शेयर में बिकवाली की राय होगी। वहीं चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से आईसीआईसीआई सिक्योरिटी में किसी तरह की रणनीति बनाने की सलाह नहीं है।


टीवीएस मोटर्स में 443 रुपये के सटॉपलॉस के साथ 432 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी। केईसी इंटरनेशनल में 260 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 287 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


एलएंडटी फाइनेस में 107 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की राय होगी। इस शेयर में 125 रुपये के बाद 140 रुपये का स्तर देखने को मिलेगा। वहीं टाटा एलेक्सी में लॉन्ग पोजिशन ना बनाएं। इस शेयर में गिरावट की वजह मुनाफावसूली है।


टाटा स्टील में 390 रुपये के स्तर पर अहम सपोर्ट बना हुआ है जब तक ये शेयर अपने सपोर्ट को नहीं तोड़ता तब तक इसमें हर गिरावट पर खरीदारी की जा सकती है। इस शेयर में अगले हफ्ते 430 रुपये तक के स्तर आसानी से देखने को मिलेगे। वहीं पीवीआर में मौजूदा स्तर से कमजोरी देखने को मिल रही है। इस शेयर में निचले स्तर से फिर से तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इस शेयर में गिरावट पर खरीदारी की रणनीति बनाए।


SMC Group के Mudit Goyal का कहना है कि एनबीसीसी में शॉर्ट पोजिशन बनाई जा सकती है। इस शेयर में 35.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 31 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी। वहीं हीरोमोटोकॉर्प में 2390 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ इस शेयर में शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इस शेयर में 2300 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।