Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Dec 10, 2019 पर 19:42  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि टीसीएस में बिकवाली की सलाह होगी। इसमें 2032 का स्टॉपलॉस रखें। टीसीएस में  1975 का लक्ष्य हासिल हो सकता है। रेमको सीमेंट में गिरावट देखने को मिल रही है। इसमें 780 रुपये के स्तर पर सपोर्ट था इस शेयर ने अपने सपोर्ट को तोड़ा है जिसके चलते इसमें 760 रुपये तक के स्तर दिखा सकता है। लिहाजा इसमें 760-755 रुपये के लक्ष्य के लिए इसमें बिकवाली की सलाह होगी।


एसीसी में 1465 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इसमें 1420-1425 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है। रेडिको खेतान में शॉर्ट पोजिशन ना लें। इस शेयर में 289 रुपये के स्तर पर अच्छा सपोर्ट बना हुआ है। इसमें 1 महीने का नजरिया रख 330 रुपये के लक्ष्य के लिए लॉन्ग पोजिशन ली जा सकती है।


एलएंडटी फाइनेस में 112 रुपये के स्तर पर अच्छा बेस बना है। जब तक इस शेयर में 112 रुपये के स्तर को नहीं तोड़ता तब तक इसमें तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें 110 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 135-140 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। पीएफसी में 108 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 116 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।


मुथुट फाइनेस में 703 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें अच्छी बढ़त देखने को मिलेगी। पीरामल एंटरप्राइसेस में 1650 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की राय होगी।


Yes Securities के Pritesh Mehta का कहना है कि एसबीआई में 315 रुपये के स्तर पर अच्छी खरीदारी देखने को मिलेगी। इस शेयर में 330 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


बीईएल में 94 रुपये के स्तर दिखा सकता है ऐसे में इस शेयर में बिकवाली की सलाह होगी। रेप्को होम में गिरावट के बाद भी अपने सपोर्ट स्तर को होल्ड किया है। इस शेयर में 305 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें खरीदारी की राय होगी।


Choice Broking के Sumeet Bagadia का कहना है कि एनबीसीसी में 30 रुपये के निचल स्तर को तोड़ता है तो इसमें और गिरावट देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें बिकवाली की सलाह होगी। फैक्ट में 36 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाएं। इस शेयर में 40-42 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।


 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।