Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Dec 12, 2019 पर 09:26  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


Motilal Oswal Financial Services के चंदन तापडिया ने कहा कि आरबीएल बैंक में बिकवाली करके फायदा कमाया जा सकता है। उन्होंने सलाह दी कि आरबीएल बैंक में 303 के लक्ष्य और 323 के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करनी चाहिए।


Panorama Technicals के अल्पेश फूरिया ने कहा कि तेजस नेटवर्क में तेजी देखने को मिल सकती है। इसलिए इसमें 78 का स्टॉपलॉस लगाकर और 95 रुपये से 99 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनी चाहिए।


Choice Broking के सुमित बगडिया का कहना है कि Godrej consumer products में खरीदारी करने से निवेशकों को फायदा होगा। इसमें 655 के स्टॉपलॉस और 690 से 700 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनी चाहिए।


Arihant Capital के आशीष महेश्वरी का कहना है कि काफी दिनों की अनिश्चितता के बाद कुछ मोमेंटम देखने को मिला है इसलिए उन्हें लगता है मन्नपुरम फाइनेंस में निवेश करना चाहिए। पिछली तिमाही के नतीजे में इस कंपनी ने 25 प्रतिशत का ग्रोथ किया था। इस शेयर में अगले 6 महीनों में 200 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।