Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Dec 14, 2019 पर 16:37  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि हिंडाल्को में मुमेंटम देखऩे को मिल रहा है। इसमें 203 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। आगे इमसें 215 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।


टाटा ग्लोबल में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर में 326 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 336 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। बीएचईएल में मौजूदा स्तर से हल्की बढ़च दिखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 52 रुपये के लक्ष्य के लिए 40 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


कॉपोर्रेशन बैंक में 22 रुपये के स्टॉपलॉ के साथ 30-31 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


Kotak Securities के Shrikant Chouhan का कहना है कि एसबीआई में 350 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें 320 रुपये का स्टॉपलॉस लगाएं। बीपीसीएल में 475 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 530 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।


मारुति सुजुकी में पुलबैक रैली देखने को मिल सकती है। अगर ऐसा होता है तो ये शेयर 8000 के स्तर दिखा सकता है। इस शेयर में 7050 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इस शेयर में 7400-7500 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिलेगा।  


AUM Capital के Rajesh Agarwal का कहना है कि सीएसबी बैंक से दूरी बना कर रहने की सलाह होगी। उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने अच्छी बढ़त दिखाई है। इस शेयर ने पिछले 2-3 साल में अच्छी बढ़त दिखाई थी लेकिन अब इसमें अच्छी खरीदारी नहीं करने चाहिए।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।