Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Dec 29, 2019 पर 10:01  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


आपका फाइनेंशियल फ्रेंड CNBC-आवाज़ 13 जनवरी को 15 साल का शानदार सफर पूरा करके sweet sixteen में enter कर रहा है। और तरक्की के इस सफर को सेलिब्रेट करने के लिए आज हमारे साथ जुड़ रहे हैं Dixon Technologies के Promoter and Executive Chairman, Sunil Vachani ने 15 साल के लिए सीएनबीसी-आवाज़ को बधाई दी।


अपने आगे के बिजनेस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि सभी डिविजन में कंपनी ने बेहतर प्रदर्शन किया है। आने वाले दिनों में भारत में 80-90% मैन्युफैक्चरिंग होगी। देश में मैन्युफैक्चरिंग का इको-सिस्टम बनने की उम्मीद है। कंपनी की ग्रोथ रेट में उछाल की उम्मीद है। Dixon Tech का क्षमता विस्तार पर भी फोकस है।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि सिडींकेट बैंक में अच्छा बेस बना हुआ है। सिडींकेट बैंक में 26 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाएं। इसमें 30.50 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।


पीवीआर में होल्ड की रेटिंग है। इसमें 1900 के स्तर पर होल्ड करता है तो इसमें और भी अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। स्नोमैन लॉजिस्टिक्स में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 37 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाएं। इसमें 55 रुपये तक का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


manasjaiswal.com के Manas Jaiswal का कहना है कि आईसीआईसीआई सिक्योरिटी में 460 रुपये तक के स्तर दिखाई दे सकते है। लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें। वहीं नए निवेशक इसमें हल्की सी गिरावट पर खरीदारी करें।



Kotak Securities के Shrikant Chouhan का कहना है कि वेदांता में 130 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 6-12 महीने का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 225 रुपये तक का लक्ष्य हासिल हो सकता है। दीपक फर्टिलाइजर में बजट से पहले अच्छी तेजी दिखाई दे सकती है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


JTEKT INDIA ने 80-84 रुपये के स्तर को पार करता नजर आ रहा है। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक 96-97 रुपये के लक्ष्य के लिए अपनी पोजिशन होल्ड करें।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।