Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Jan 16, 2020 पर 19:00  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


Tracom Stock Brokers के Parthiv Shah का कहना है कि केन फिन होम्स में बुलिश नजरिया बना हुआ है। कंपनी की एसेट क्वालिटी काफी अच्छी है। इसमें करेक्शन देखने को मिला है जो फंडामेटल लिहाज से काफी अच्छा है। लिहाजा निवेशकों को इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


Sanctum Wealth Management के Ashish Chaturmohta का कहना है कि फिलिप्स कार्बन में अच्छे तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 160 रुपये तक का स्तर दिख सकता है। लिहाजा इसमें लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी। डालमिया भारत में 840 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इस शेयर में 925 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


डालमिया भारत शुगर में 155 रुपये का स्तर दिख सकता है। साथ ही बलरामपुर चीनी 225 रुपये तक का स्तर दिखा सकता है। ऐसे में इन दोनों शेयरों में खरीदारी करने की सलाह होगी।


एमआरपीएल में वॉल्यूम अच्छा है। इसमें 45.70 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। महानगर गैस में 1250-1260 रुपये तक का स्तर आगे दिख सकता है।


आईआरसीटीसी में 1060 रुपये तक का स्तर दिखा सकता है। इसमें 984 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। केयर में 611 रुपये के सल्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इस शेयर में 650-700 रुपये तक का लक्ष्य देखने को मिलेगा।


फेडरल बैंक में रिस्क रिवॉर्ड काफी अच्छा है। इसमें 90 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 100 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। अच्छे कंसोलिडेशन के बाद कोटक महिंद्रा बैंक में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


Nirmal Bang Securities की Swati Hotkar का कहना है कि आईआरसीटीसी में मजबूती देखने को मिल रही है। इसमें वॉल्यूम के साथ अच्छा मुमेंटम देखने को मिल रहा है। इसमें 1050 रुपये के लक्ष्य के लिए 985 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें।


केन फिन होम्स में पुलबैक रैली देखने को मिलेगी। इसमें 400 रुपये के लक्ष्य के लिए 365 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ मौजूदा निवेशक अपनी पोजिशन होल्ड करें। पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस में 500 रुपये का स्टॉपलॉस रख खरीदारी करें। इसमें 570 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।