Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Jan 19, 2020 पर 08:02  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


सीएनबीसी-आवाज़ के खास शो आखिरी सौदा में KiranJadhav.com के किरण जाधव, manasjaiswal.com के मानस जायसवाल, Kotak Securities के श्रीकांत चौहान और AUM Capital के राजेश अग्रवाल जुड़ गये हैं जो फंडामेंटल्स सलाह देंगे और इसके साथ ही आपको हर आधे घंटे में झटपट कमाई वाली ट्रेडिंग कॉल्स मिलेगी। 


KiranJadhav.com के किरण जाधव का कहना है कि डॉ रेड्डीज में खरीदारी करनी चाहिए। इसमें आगे चलकर तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 3020 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 3090 के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनी चाहिए।


manasjaiswal.com के मानस जायसवाल का कहना है कि Sterlite Tech में खरीदारी करने से निवेशकों को फायदा होगा। इसमें 125 रुपये के स्टॉपलॉस और 160 रुपये के लक्यहलाह होगी। मानस ने HIL पर राय व्यक्त करते हुए कहा कि इसमें राउंडिंग बॉटम दिख रहा है। इसने 200 दिनों का मूविंग एवरेज ब्रेक किया है इसलिए इसमें लक्ष्य बढ़ाकर 1575 रुपये करके चलना चाहिए।


Kotak Securities के श्रीकांत चौहान का कहना है कि CESC में एक रेंज बाउंड गतिविधि थी और पिछले कई महीनों से यह रेंज बाउंड ही कारोबार कर रहा है लेकिन इस समय इसने अपने लोअर बाउंड्री 720 से 730 को ब्रेक कर चुका है। इसलिए लोअर बाउंड्री ब्रेक करने के बाद यह ऊपर की तरफ भी जा सकता है और इसमें 800 तक के स्तर देखने को मिल सकते हैं।


AUM Capital के राजेश अग्रवाल का कहना है कि CESC के बारे में कहा कि यह कई महीनों से अंडर परफॉर्म कर रहा है लेकिन जब से मिड कैप में रैली चल रही इसमें तेजी आनी शुरू हुई है। इसमें साल भर नजरिये से होल्ड करने में इस शेयर में 900 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।