Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Jan 23, 2020 पर 08:44  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


Motilal oswal financial services के Chandan Taparia का कहना है कि केसोराम में 66 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इस शेयर में 53 रुपये का स्टॉपलॉस लगाए।


Kotak Securities के Shrikant Chouhan का कहना है कि शिपिंग कॉर्पोरेशन में साइडवेज मुमेंटम देखने को मिल रहा है। ये शेयर फिर से एक बार 69 रुपये का स्तर छू सकता है। लिहाजा इसमें मौजूदा स्तर से खरीदारी करने की सलाह होगी। INTELLECT DESIGN में 190 रुपये के स्तर दिख सकते है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है।


Panorama Technicals के Alpesh Furiya का कहना है कि जेनसार टेक्नोलॉजी में 175-180 रुपये के स्तर पर ब्रेकआउट देखऩे को मिला है। इसमें 225 रुपये तक का स्तर दिख सकता है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है। आईसीआईसीआई प्रु में 490 रुपये के ऊपरी स्तर पर अच्छा ब्रेकआउट देखऩे को मिला है। इसमें 524 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें और भी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें 490 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें।


एचडीएफसी में 2500 रुपये तक के स्तर को पार किया है। इसमें मौजूदा स्तर से और गिरावट आ सकती है। वहीं एचडीएफसी लाइफ में 615 रुपये के स्तर पर अहम स्तर बना हुआ है। इसमें 607 रुपये के स्तर पर 599 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


कोटक महिंद्रा बैंक में 1540 रुपये तक का स्तर दिखा सकता है। इसमें निवेशकों को मौजूदा स्तर से बिकवाली की सलाह होगी। एनआईआईटी टेक में 1850 रुपये का स्टॉपलॉस बना कर खरीदारी की जा सकती है। इसमें 2000 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।