Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Jan 25, 2020 पर 13:50  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि अल्ट्राटेक सीमेंट में ज्यादा गिरावट की संभावनाएं नहीं है। हालांकि नतीजे अनुमान के मुताबिक नहीं आई है। इसमें मौजूदा निवेशक 4440  के स्टॉपल़ॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन होल्ड करें। इसमें 4550 रुपये क लक्ष्य हासिल हो सकता है।


एफएमसीजी सेगमेंट में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इस सेगमेंट में ब्रिटानिया में 3145 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 3270 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। नेस्ले में 1600 रुपये का स्तर पार कर सकता है। इस शेयर में पॉडिटीव संकेत नजर आ रहे है। लिहाजा इसमें 1600-1620 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें और मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें।


सीमेंस में लॉन्ग पोजिशन बना कर रखने की सलाह होगी। इसमें 1620 रुपये के स्तर को पार किया है। इसमें 1670 रुपये के लक्ष्य के लिए 1615 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। आईसीआईसीआई बैंक में 540 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें तेजी देखने को मिलेगी। नतीजों से पहले इस शेयर में किसी तरह की रणनीति ना बनाने की सलाह होगी।


ग्रासिम में 826 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें 861 रुपये का लक्ष्य  हासिल हो सकता है। लिहाजा इसमें 826 रुपये के ऊपरी स्तर पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


manasjaiswal.com के Manas Jaiswal का कहना है कि वाकहॉर्ट फार्मा में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर में 279 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 320 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।