Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Jan 29, 2020 पर 09:11  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


prakashgaba.com के प्रकाश गाबा का कहना है कि United Spirits में खरीदारी करनी चाहिए इसमें 675 के भाव पर खरादारी करने आगे चलकर 750 से 800 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा प्रकाश का कहना है कि MGL में खरादारी करने से निवेशकों को फायदा होगा। इस कंपनी का शेयर 1250 का लक्ष्य देख सकता है।


Axis Securities के राजेश पालविया का कहना है कि Jsw steel में बिकवाली करनी चाहिए। इसमें 259 का स्टॉपलॉस लगाकर 245 से 243 के लक्ष्य के लिए बिक्री की सलाह होगी। रैडिको खेतान में बाईंग एक्शन देखने को मिल रहा है। पूरे सेक्टर में तेजी है इसलिए इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 380 का स्टॉपलॉस रखना चाहिए और इसमें 440 का शॉर्ट टर्म लक्ष्य देखने को मिल सकता है।


manasjaiswal.com के मानस जायसवाल ने कहा कि अडानी पोर्ट में बिकवाली करके मुनाफा कमाया जा सकता है। इसमें 378 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 357 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करनी चाहिए। मानस ने आगे कहा कि लार्ज कैप में टाटा स्टील एक अच्छा ट्रेड हो सकता है। टाटा स्टील में 430 का लक्ष्य देखने को मिल सकता है इसलिए इस समय इसमें बिकवाली की राय होगी।  


sharmilajoshi.com की शर्मिला जोशी ने कहा है कि आईजीएल में तब थोड़ी नरमी थी जब पीएनजीआरबी का केस चल रहा था जैसे ही इसका फैसला आईजीएल के पक्ष में आया इसके शेयर में और इसके साथ ही अन्य गैस शेयरों में तेजी देखने को मिली है। महानगर गैस के शेयर भी आगे बढ़े हैं। उनका कहना है इस समय गैस को नया ऑइल माना जा सकता है। शर्मिला ने आगे कहा कि कल भी इसी तरह का मार्केट रहेगा जो पॉकेट आज आउटपरफॉर्म कर रहे हैं वही पॉकेट कल भी परफॉर्म करेंगे।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।