Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Feb 14, 2020 पर 18:01  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


kiran jadhav.com के kiran jadhav का कहना है कि एजिंस लॉजिस्टिक्स में शानदार ब्रेकआउट देखऩे को मिल रहा है। इस शेयर में 292 रुपये के लक्ष्य के लिए 15-20 दिनों का नजरिया रख खरीदारी कर सकते है। अगर ये शेयर 292 रुपये का स्तर पार करती है तो इसमें  350 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है। स्पाइस जेट में 99 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। इस शेयर में 84 रुपये का स्टॉपलॉस लगाए।


दीपक नाइट्राइड में मजबूती देखने को मिल रही है। इसमें 445 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। बिड़ला सॉफ्ट में 92 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 112 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


नवीन फ्लोरिंन 1180 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 1400 रुपये का लक्षय हासिल हो सकता है।


manasjaiswal.com के Manas Jaiswal का कहना है कि स्पाइस जेट में 82 रुपये के स्तर पर बाटम बना हुआ है। इस शेयर में 94 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें 110 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। इस शेयर में 84 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ ट्रेडिंग का नजरिया रख खरीदारी करें। फंडामेटल लिहाज से दीपक नाइट्राइड में तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर में मौजूदा स्तर से 30 रुपये तक की तेजी देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें 439 रुपये का स्टॉपलॉस लगाए।


Anand Rathi के Jay Thakkar का कहना है कि फाइजर में वॉल्यूम में बढ़त देखने को मिली थी लेकिन आज के कारोबारी सत्र में इसमें बिकवाली ज्यादा हावी हो रही है इस शेयर में 4000 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें।


अब Dealing Room Check With मोटा भाई में हमारे सहयोगी यतिन मोटा से जानते हैं कि शेयर डीलर्स आज कौन से शेयर खरीद और बेच रहे हैं और आज के टॉप ट्रेडिंग आइडियाज क्या हैं।


HERO MOTO - बिकवाली दिखी


इस स्टॉक में आज घरेलू फंडो की बिकवाली देखने को मिली। इसके Feb Series का open interest 6.3% बढ़ा।


MUTHOOT FINANCE
इस स्टॉक के फरवरी में आज लॉन्ग बिल्ड अप देखने को मिला। open interest में 5 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिली। Dealers की इस शेयर में आज खरीदो कल बेचो की रणनीति है।


Granules - बिकवाली दिखी


इस स्टॉक में आज का वॉल्यूम 1 महीने के औसत से 3 गुना ज्यादा रहा। आज इस शेयर में HNIs ने खूब खरीदारी की। Dealers का मानना है कि ये स्टॉक मीडियम टर्म में 200 रुपये का स्तर आसानी से छू सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।