Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Feb 17, 2020 पर 18:10  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


Panorama Technicals के Alpesh Furiya का कहना है कि Fairchem speciality में 580 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करें। इसमें 900 रुपये तक का लक्ष्य हासिल हो सकता है। मण्णपुरम फाइनेंस में 164 रुपये के नीचे स्टॉपलॉस लगा कर खरीदारी करें। इसमें 175 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है।


अंबर एटरप्राइसेस में 1560-1590 रुपये के स्तर को होल्ड करती है तो इसमें 1640 रुपये तक के स्तर दिखा सकता है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। अल्फाजियो में मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 280 रुपये के लक्ष्य के लिए 230 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इस शेयर में 280 रुपये का स्तर पार करता है तो इसमें 350 रुपये के स्तर को भी आसानी से दिखाएगा।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि अंबर एटरप्राइसेस में 1550 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1650 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं डिक्शन टेक्नोलॉजी में भी अच्छी तेजी देखने को मिल रही है।


लेमन ट्री में 66 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है। ये शेयर जैसे ही 66 रुपये का स्तर पार करेगा। इसमें 70-75 रुपये का स्तर आसानी से देखने को मिल सकता है।
 
Arihant Capital के Ashish Maheshwari का कहना है कि अल्फाजियो इंडिया में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर में निवेश के लिहाज से खरीदारी करनी चाहिए।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।