Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Feb 26, 2020 पर 17:40  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


prakashgaba.com के Prakash Gaba का कहना है कि अंबुजा सीमेंट में 213 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इस शेयर में 220 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है। Spencers Retail में 125 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


मैक्स वेचर्स में 68 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


Panorama Technicals के Alpesh Furiya का कहना है कि Spencers Retail में 107 रुपये के ऊपरी स्तर पर क्लोजिंग देता है तो इसमें अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। ये शेयर निवेशकों को 125 रुपये तक का लक्ष्य दिखा सकता है।


मैक्स वेचर्स में 58 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 58-64 रुपये के लक्ष्य के लिए इस शेयर में खरीदारी करनी चाहिए। जीएचसीएल में 146 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 185-188 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


सीएसबी बैंक 182 रुपये के स्तर पर रजिस्टेंस बना हुआ है। अगर ये शेयर 182 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें 190-200 रुपये का लक्ष्य दिखा सकता है। लिहाजा इसमें 182 रुपये के ऊपर 177 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। अपोलो टायर में 158-160 रुपये के जोन को नहीं निकलता तब तक इस शेयर में ऊपरी स्तर से दबाव देखने को मिलेगा।


जेएसपीएल में 175 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ शॉर्ट पोजिशन बनाए। इस शेयर में 155 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। बर्जर पेंट्स में 578 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ शॉर्ट पोजिशन बनानी चाहिए। ये शेयर 540 रुपये तक का स्तर दिखा सकता है। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।