Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय
अपडेटेड Mar 16, 2020 पर 18:42  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


Motilal Oswal Financial Services के Chandan Taparia का कहना है कि ग्लेनमार्क फार्मा में 208 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। इस शेयर में 245 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है लेकिन बाजार में हो रिकवरी होल्ड ना होने के कारण इस शेयर में अपनी क्षमता के लिहाज से पोजिशऩ बनाए।


एचपीसीएल में लॉन्ग किया जा सकता है। इसमें 193 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है।


Panorama Technicals के Alpesh Furiya  का कहना है किटेक महिंद्रा में 550 रुपये के लक्ष्य के लिए 620 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की जा सकती है। वहीं टीसीएस में भी 1650 रुपये के लक्ष्य के लिए 1775 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करें। डॉ रेड्डीज में 2700 रुपये के नीचे ट्रेड नहीं करता तब तरक इसमें गिरावट की आशंका नहीं बनती है।


बालकृष्ण इंडस्ट्रीज में 920 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ इस शेयर में शॉर्ट पोजिशन बनाए। इसमें मौजूदा स्तर से 100 रुपये तक की गिरावट हो सकती है। बीपीसीएल में मौजूदा स्तर से बेहतर नजर आ रहा है। इसमें आगे भी तेजी देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें खरीदारी की राय होगी।


आयशर मोटर्स में 15200 के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। इसमें 16650 केस्तर को पार करता है तो इसमें अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें 16650 रुपये के ऊपरी स्तर पर ही किसी तरह की रणनीति बनाने की सलाह होगी।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि आरबीएल बैंक में 165 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इस शेयर में 150 रुपये तक का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।