Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय
अपडेटेड Mar 27, 2020 पर 08:53  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


prakashgaba.com के Prakash Gaba का कहना है कि  मदरसन सूमी में 70 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है। डेली और वीकली चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से राइट्स में  तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इस शेयर में 230 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 280-290 रुपये केलक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है ।


Sanctum Wealth Management के Ashish Chaturmohta का कहना है कि मुंजाल ऑटो में 55 रुपये से बढ़ा करेक्शन देखने को मिला है जिसके बाद फिर से इसमें बढ़त देखने को मिली है। ऐसे में इस शेयर में 22.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 29-30 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। मदरसन सूमी में 60 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ इस शेयर में खरीदारी करें। इस शेयर में 80 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से इरकॉन में काफी अच्छी अपसाइड देखने को मिल सकती है। इसमें 335 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें मौजूदा स्तर 20-30 रुपये यानी 415 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है। श्रीराम ट्रांसपोर्ट में मौजूदा स्तर से 682 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इस शेयर में 638 रुपये का स्टॉपलॉस लगाए। भारती एयरटेल पर अपनी राय देते हुए उन्होंने कहा कि जल्द ही ये शेयर अपने ऑलटाइम हाई के पास जाते नजर आ सकता है। इसमें 430 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। आनेवाले दिनों में 540-580 रुपयेॉ का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


 ब्रिटानिया में 2700-2800 रुपये तक का स्तर देखने को मिल सकता है। लिहाजा इस शेयर में खरीदारी की जा सकती है क्योंकि बाजार में फिर से जब एक बार तेजी आएगी तब इस शेयर में शानदार मूव देखा जाएगा। एसीसी में 1010 रुपये के लक्ष्य के साथ 655 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें।


एचडीएफसी लाइफ में गिरावट पर भी खरीदारी करें। आनेवाले दिनों 520 रुपये का लक्ष्य आसानी से देखने को मिलेगी। मुथुट फाइनेंस में 595 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 630 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।


JM Financial Services के Rahul Sharmaका कहना है कि भारती एयरटेल में मौजूदा स्तर से खरीदारी की जा सकती है। इसमें 440 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 475-500 रुपये के लक्ष्य के लिए पोजिशनल नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।