Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इन शेयरों में कमाई है पक्की, आगे भी देंगे तगड़ा मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय
अपडेटेड Apr 08, 2020 पर 15:53  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


Panorama Technicals के Alpesh Furiya का कहना है कि एपेक्स फॉरजेन में 198 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 212 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। इस शेयर में 212 रुपये के स्तर को पार करते ही और भी अच्छी तेजी देखने को मिलेगी।


वाटरबेस में अच्छा ब्रेकआउट देखने को मिल रहा है। इसमें 104 रुपये के स्तर नजर आ सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से खरीदारी करें। 97 रुपये के स्तर को पार करते ही इसमें अच्छी बढ़त दिखेगी।


Choice Broking के Sumeet Bagadia का कहना है कि कैस्ट्रॉल में 120 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इस शेयर में 108 रुपये का स्टॉपलॉस लगाए। वॉल्यूम के लिहाज से चोलामंडलम फाइनेंस में बढ़त देखने को मिल रही है। इस शेयर में मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं है। इसमें 155-160 रुपये का लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।


जेएम फाइनेशिंयल पर अच्छा मूव देखने को मिल रहा है। इसमें मौजूदा निवेशक अपनी पोजिशन होल्ड करें। इसमें 77 रुपये का स्तर दिख सकता है। हैवेल्स में अच्छी तेजी देखने को मिलेगा। इसमें 505 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ मौजूदा निवेशक अपने लॉन्ग पोजिशन को होल्ड करें और नई खरीदारी करें। ये शेयर 560 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है।



Tracom Stock Brokers के Parthiv Shah का कहना है कि गोदरेज एग्रोवेट में अच्छी बढ़त देखने को मिल सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छे वॉल्यूम के साथ कारोबार कर रही है। जिन निवेशकों का 2-3 साल का नजरिया हो वह इस शेयर को अपने पोर्टफोलियो में शामिल कर सकती है.


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।