Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

गिरते बाजार में जानिए एक्सपर्ट किन शेयरों में देख रहे है कमाई का मौका, जो आगे भी दे सकता है मुनाफा

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय
अपडेटेड May 18, 2020 पर 15:25  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये


Motilal Oswal Financial Services के Rahul Shah का कहना है कि आरईसी में उपरी स्तर पर 94 रुपये के स्तर पर रजिस्टेंस बना हुआ है। इसमें मौजूदा स्तर से और भी  गिरावट देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें बिकवाली की सलाह होगी. 


Panorama Technicals के Alpesh Furiya का कहना है कि सुदर्शन केमिकल में गैपअप ओपनिंग के बाद पुलबैक की संभवनाएं है। इस शेयर में 400 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें और भी अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है।


इंडिया सीमेंट में 109 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इस शेयर में पोजिशनल नजरिया रखा जाए तो इसमें 140-150 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। एनआईआईटी में इंट्राडे चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से देखें तो अगर ये शेयर 88 रुपये के स्तर पर क्लोजिंग देता है तो इसमें 104-909 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। 


लाल पैथ लैब्स में 1450 रुपये के नीचे नहीं आता तब तक इसमें खरीदारी के बारे में सोच सकते है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है। इसमें 1620-1680 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


केएनआर कंस्ट्रक्शन में 200 रुपये के स्तर को पार  करता है तो इसमें अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें 193 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 216 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। सिप्ला में 600 रुपये के स्तर पर रजिस्टेंस बना हुआ है अगर ये रजिस्टेंस स्तर को पार करता है तो इसमें 625-630 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।