Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

खबरों वाले शेयर इनमें जमकर बरसेगा पैसा

प्रकाशित Wed, 13, 2019 पर 13:17  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

अगर आप शेयर बाजार में कारोबार करते हैं तो आपको हर वक्त अलर्ट रहना जरूरी है। हर वक्त कुछ ना कुछ ऐसा होता है जो बाजार और आपके ट्रेड पर असर डालता है। अगर आप किसी भी कारण से बाजार के एक्शन पर नजर नहीं रख पाए हैं तो हम लेकर आए हैं ये खास शो मिड प्वाइंट इस शो के जरिए हमारी कोशिश है कि  खबरों के शोर शराबे के बीच आपके काम की कोई भी बात ना छूटे। हफ्ते के बिल्कुल बीचो बीच हैं हम। 2 दिन बीत चुके है और 2 दिन का कारोबार बचा है। यानी काफी एक्शन हो चुका है और काफी अभी बाकी है। में आपको सारा एक्शन एक जगह मिलेगा। एक्शन का क्या रिएक्शन होगा इसको हम बारीकी से परखेंगे ताकि आप की कमाई हो सके।


एक्सिस बैंक


सरकार ओएफएस के जरिए हिस्सेदारी बेच रही है। एसयूयूटीआई (सूटी) में शामिल बैंक के शेयर बिकेंगे। ओएफएस का फ्लोर प्राइस 690 रुपये प्रति शेयर है। ओएफएस से करीब 5000 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है। आज से ओएफएस रिटेल निवेशकों के लिए खुला है।


राजेश अग्रवाल की राय


एक्सिस बैंकः खरीदारी करने की सलाह


सन फार्मा


कंपनी की आय 16 फीसदी बढ़कर 7740 करोड़ रुपये रही है। साथ ही मार्जिन 21.84 फीसदी से बढ़कर 27.8 फीसदी रहा है। वहीं कंपनी की आय और मार्जिन 8 तिमाही में सबसे ज्यादा है और मुनाफा 7 तिमाही में सबसे ज्यादा है।


किरण जाधव की राय


सन फार्माः 465 के ऊपरी स्तर पर खरीदारी करें


कोल इंडिया


कोल इंडिया ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है। कंपनी की आय 15 फीसदी बढ़कर 25,045 करोड़ रुपये रही है जबकि मार्जिन 20.18 फीसदी से बढ़कर 27.10 फीसदी पर रही है।


राजेश अग्रवाल की राय


कोल इंडियाः गिरावट में खरीदारी करने की सलाह


आयशर मोटर्स


वित्त वर्ष 2019 के लिए उत्पादन अनुमान घटाया है। अनुमान 9.25 लाख रुपये से घटकर 8.7-8.8 लाख यूनिट रहा है।


किरण जाधव की राय


आयशर मोटर्सः होल्ड करने की सलाह