Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

पंड्या का आज का दमदार फंडा जो देगा तगड़ा मुनाफा

कंपनी इस समय करीब 30 पीपीपी प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।
अपडेटेड Jan 24, 2020 पर 16:22  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ के मार्केट्स एडिटर, प्रदीप पंड्या ने ASHOKA BUILDCON में 155 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह दी है। प्रदीप पडंया का कहना है कि बजट में इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ावा देने के कारण इंफ्रास्ट्रक्चर खर्च में 1 से 10 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिल सकता है। वहीं आरबीआई ने बैंक को InvITs को कर्ज देने की अनुमति दी है जिससे इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर में लिक्विडिटी में सुधार आयेगा। कंपनी इस समय करीब 30 पीपीपी प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। एनएचएआई द्वारा जल्द ही कई राज्यों में 11 लाख करोड़ रुपये के रोड प्रोजेक्ट्स की बोली शुरू करने की उम्मीद है।


पंड्या ने आगे कहा कि कॉर्पोरेट टैक्स राहत के कारण यह 31 प्रतिशत से घटकर 22 से 25 प्रतिशत तक नीचे आने की संभावना है। कंपनी ने 1:2 के अनुपात में पिछले साल बोनस शेयर जारी किये थे। कंपनी में एमफ और एफआईआई की मिलाकर 35 प्रतिशत हिस्सेदारी जबकि प्रमोटर्स की 54 प्रतिशत हिस्सेदारी है। ज्यादातर एनालिस्ट ने इस शेयर पर 180 का लक्ष्य बरकरार रखा है और इस शेयर का लाइफ हाई 196 रुपये रहा है लिहाजा इसमें खरीदारी करके मुनाफा कमाया जा सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।