Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

पंड्या का दमदार फंडा जो करायेगा जोरदार कमाई

पिछले 4 तिमाहियों में कंपनी का मुनाफा 277 करोड़ रुपये रहा है।
अपडेटेड Feb 14, 2020 पर 14:31  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ के मार्केट्स एडिटर, प्रदीप पंड्या ने 100 रुपये के लक्ष्य के साथ Triveni Engineering में खरीदारी करने की सलाह दी है। पंड्या ने कहा कि कंपनी ने 3 सालों में अपना टर्नओवर दोगुना कर लिया है। हालांकि 2016 तक कंपनी घाटे में थी। पिछले 4 तिमाहियों में कंपनी का मुनाफा 277 करोड़ रुपये रहा है। वहीं दिसंबर तिमाही की आय में 20 प्रतिशत की बढ़त देखने को मिली है। कंपनी का ऑपरेटिंग मुनाफा 45 प्रतिशत है।


पंड्या ने आगे कहा कि कंपनी ने 38000 टन निर्यात के लिए भी एक्सपोर्ट सब्सिडी प्राप्त नहीं की है। इसके मिलते ही आने वाली तिमाहियों में कंपनी के मुनाफे में इजाफा होगा। वहीं बेचे गये ethanol में से 33 प्रतिशत का उत्पादन B heavy molasses से हुआ था। इस साला कंपनी का कर्ज 200 करोड़ रुपये कम होकर 1543 करोड़ रुपये रह गया है। यह कंपनी शुगर के अलावा high speed gear boxes and water and waste water management का भी कारोबार करती है। इस समय नमामि गंगे के तहत मथुरा में प्रोजेक्ट कर रही है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।