Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

पंड्या का फंडा: किस शेयर में करें खरीदारी

कंपनी की 55 प्रतिशत आय स्पेशालिटी केमिकल और क्लीनिकल रिसर्च से होती है। कंपनी ने पिछले 4 वर्षों में अपना टर्नओवर दोगुना कर लिया है।
अपडेटेड Oct 11, 2019 पर 11:57  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ के मार्केट्स एडिटर, प्रदीप पंड्या ने NAVIN FLUORINE में 800 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह दी है। प्रदीप पडंया का कहना है कि यह स्टॉक पिछले 3 हफ्तों में 15 प्रतिशत करेक्ट हुआ जिससे यह आकर्षक लग रहा है। इसके नतीजे मजबूत रहने की संभावना है। एनालिस्ट का अनुमान है कि दूसरी तिमाही में इसके मुनाफे में 35 प्रतिशत का उछाल आ सकता है।


पंड्या ने आगे बताया कि एबिटडा में 25 प्रतिशत का उछाल के साथ इसके मार्जिन में 300 से 350 बेसिस प्वाइंट का उछाल आने की उम्मीद है। कंपनी का लगनेवाला मुख्य कच्चा माल फ्लोरस्पार की कीमतें स्थिर बनी हुई हैं। उच्च मार्जिन वाले CRAMS कारोबार में तिमाही दर तिमाही सुधार की संभावना है। इसके अलावा कंपनी के पास बहु-वर्षीय CRAMS कॉन्ट्रैक्ट है।


कंपनी की 55 प्रतिशत आय स्पेशालिटी केमिकल और क्लीनिकल रिसर्च से होती है। कंपनी ने पिछले 4 वर्षों में अपना टर्नओवर दोगुना कर लिया है। पिछले 3 सालों में कंपनी का मुनाफा भी दोगुना हो गया है। इसके अलावा पिरामल जेवी भी जून तिमाही तक मुनाफा देने लगेगी। यह एक कर्जमुक्त कंपनी है इसलिए पंड्या का कहना है इसके शेयरों में खरीदारी करके मुनाफा कमाया जा सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।