Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

राजेश सातपुते की निवेश सलाह, कहां होगी कमाई

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं राजेश सातपुते से -
अपडेटेड Jan 22, 2020 पर 12:14  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते लेकिन सबसे पहले बाजार की चाल पर उनका क्या कहना है आइए जानते है।


राजेश सातपुते का कहना है कि हैवेल्स में 590 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 630 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। इसमें वॉल्यूम काफी अच्छे है। पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस में आउटपरफॉर्मेंस की संभावनाएं है। ये शेयर 570/600 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें 550 रुपये का स्टॉपलॉस लगाए।


माइंडट्री पर अपनी राय देते हुए राजेश सातपुते का कहना है कि 930 -940 रुपये का स्तर दिखा सकती है। लिहाजा इसमें 900 रुपये का स्टॉपलॉस लगाए। वहीं नेटको फार्मा में ब्रेकआउट देखने को मिल रहा है जो आगे भी बरकरार रहेगा। इसमें 710 रुपये के लक्ष्य के लिए 655 रुपये का स्टॉपलॉस लगा कर खरीदारी करें।


वी2 रिटेल में 118 रुपये के स्तर पर अहम बेस बना हुआ है। इसमें 110 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। एक्सिस बैंक में कमजोरी देखने को मिल रही है जिसके चलते बैंक निफ्टी में भी दबाव देखने को मिल रहा है। मौजूदा स्तर से बैंक निफ्टी में 150 अंक तक की गिरावट आ सकती है। एक्सिस बैंक में 692 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करें। इसमें 715 रुपये का स्टॉपलॉस लगाए।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।