Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

Tata Motors के शेयरों ने मुश्किल पड़ाव पार किया, जानिए क्या अब इसमें निवेश करना चाहिए?

Tata Motors के शेयरों ने इस साल अब तक 85% का रिटर्न दिया है, जानिए निवेशक क्या करें
अपडेटेड Oct 06, 2021 पर 14:31  |  स्रोत : Moneycontrol.com

राकेश झुनझुनवाला के शेयरों को अगर आप भी फॉलो करते हैं तो आप Tata Motors केशेयरों का कमाल जरूर जानते होंगे। Tata Motors के शेयरों ने 2021 में अब तक 85% का रिटर्न दिया है। 31 दिसंबर 2021 को Tata Motors के शेयर 183 रुपए पर बंद हुए थे । Tata Motors के शेयरों ने हाल ही में 337 रुपए का ब्रेकआउट किया है। इसके बाद मार्केट एक्सपर्ट्स Tata Motors के शेयरों में और तेजी आने की उम्मीद कर रहे हैं।


मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि चिप शॉर्टेज की समस्या कुछ दिनों की मुश्किल है। इस शेयर का लॉन्ग टर्म आउटलुक मजबूत बना हुआ है। जानकारों का कहना है सेमीकंडक्टर का शॉर्टेज से होलसेल वॉल्यूम पर असर पड़ रहा है। वहीं, सभी अहम बाजारों में रिटेल कारोबार के वॉल्यूम में अच्छी रिकवरी देखने को मिल रही है। दिग्गजों की निवेशकों को सलाह है कि वे इस शेयर में आए फ्रेश आउट का फायदा उठाएं। शॉर्ट टर्म में इस शेयर में और तेजी देखने को मिल सकता है।


Choice Broking के सुमित बगड़िया का कहना है कि इस शेयर में खऱीदारी की जानी चाहिए। उनका कहना है कि इस शेयर में 337 रुपए पर फ्रेश ब्रेक आउट आया है। अगले कुछ कारोबारी सत्रों में ही इस शेयर में अच्छी तेजी आती दिख सकती है।


LIC IPO: विदेशी निवेशकों को 20% तक निवेश की मंजूरी दे सकती है सरकार

इसको ध्यान में रखते हुए शॉर्ट टर्म को पोजीशनल निवेशकों को सलाह है कि वे इस शेयर में वर्तमान लेवलों पर खरीदारी करें। इस शेयर में 380 रुपए का स्तर जल्द ही देखने को मिल सकता है। हालांकि इस खऱीद के लिए 330 रुपए का स्टॉपलॉस जरूर लगाएं।

Tata Motors के शेयर होल्डिंग पैटर्न के मुताबिक अप्रैल-जून 2021 तिमाही में टाटा मोटर्स में राकेश झुनझुनावाला की हिस्सेदारी 3,77,50,000 शेयरों  की थी जो कंपनी के कुल जारी चुकता पूंजी का 1.14 फीसदी होता है।



सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.