Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

शेयर एक नजरिया अलग-अलग, एक्सपर्ट के साथ बनाइये मुनाफे की रणनीति

एक ही शेयर पर कोई ब्रोकरेज हाउस बुलिश होता है तो कोई बियरिश होता है
अपडेटेड Dec 11, 2019 पर 09:49  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार के मन में क्या है इसको समझना मुश्किल है। नई ऊंचाई छूने के बाद सुस्ती छाई हुई है। वो बड़ी छलांग की तैयारी कर रहा है या गोता लगाने की। अनिश्चितता के इस माहौल में शेयरों का चयन तब और मुश्किल हो जाता है, जब ब्रोकरेज हाउस की राय बंटी हुई हो। एक ही शेयर पर कोई ब्रोकरेज हाउस बुलिश होता है तो कोई बियरिश होता है। आज आपकी ऐसी उलझन ही दूर होगी, क्योंकि हम BULL VS BEAR लेकर आए हैं। इस शो में सीएनबीसी-आवाज़ के साथ WILLIAM O NEIL के मयुरेश जोशी और HEM SECURITIES की आस्था जैन जुड़ गई हैं ।


LUPIN


UBS ने इस पर खरीदारी की राय दी है और लक्ष्य 885 रुपये तय किया है। उन्हें जापानी कारोबार की बिक्री से EPS बढ़ने का अनुमान है।


CLSA ने इस पर बिकवाली की राय दी है और लक्ष्य 640 रुपये तय किया है। उन्होंने US आय में कमी से FY20-22 EPS अनुमान 2 से 4 प्रतिशत घटाया है।


BIOCON


CITI ने इस पर खरीदारी की राय दी है और लक्ष्य 350 रुपये तय किया है। उन्हें लगता है कि यह फार्मा में टॉप पिक है जिसे BIOSIMILAR TRASTUZUMAB लॉन्च से फायदा होगा।


CLSA ने इस पर बिकवाली की राय दी है और लक्ष्य 210 रुपये तय किया है। उन्हें लगता है कि BIOSIMILAR PEGFILGRASTIM की USFDA मंजूरी का सीमित फायदा ही मिलेगा।


JSW STEEL


UBS ने इस पर खरीदारी की राय दी है और लक्ष्य 315 रुपये तय किया है। उन्हें लगता है कि कच्चे माल की कम लागत से मार्जिन में बढ़ोतरी संभव है।


CLSA ने इस पर बिकवाली की राय दी है और लक्ष्य 170 रुपये तय किया है। उन्हें लगता है कि स्टील कीमतोँ में कमी से मार्जिन पर दबाव रहेगा और इसका वैल्यूएशन महंगा है।


HEM SECURITIES की आस्था जैन की निवेश सलाह


LUPIN: खरीदें, लक्ष्य-905 रुपये (अवधि 8 से 12 महीने)


BIOCON: खरीदें, लक्ष्य-340 रुपये (अवधि 8 से 12 महीने)


JSW STEEL: न्यूट्रल


WILLIAM O NEIL के मयुरेश जोशी की निवेश सलाह


BIOCON: खरीदें


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।