Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

शेयर, बाजार पर दिग्गजों की राय

प्रकाशित Mon, 11, 2019 पर 12:11  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में थोड़ी गिरावट आती नहीं है कि निवेशक मायूस हो जाता है। उसकी हिम्मत जवाब देने लग जाती है। लेकिन सच ये भी है कि खराब बाजार में जो हिम्मत करता है वहीं आगे चलकर पैसा कमाता है। बाजार में तेजी हो या मंदी सीएनबीसी-आवाज़ हमेशा आपके साथ खड़ा रहता है, जिसमें हमारा साथ देने के लिए मौजूद है किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव और क्राफ्ट वेल्थ मैनेजमेंट के आशीष कुकरेजा।


कंज्यूमर ड्यूरेबल सेक्टर में कौन शेयर बेहतर? इस सवाल पर आशीष कुकरेजा का कहना है कि कंज्यूमर ड्यूरेबल में ओरिएंट इलेक्ट्रिक बेहतर शेयर है। मौजूदा समय में ओरिएंट इलेक्ट्रिक अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। वहीं लॉजिस्टिक सेक्टर पर निवेश पर राय देते हुए एजिस लॉजिस्टिक्स गैस लॉजिस्टिक में बेहतर कंपनी है।
एजिस लॉजिस्टिक्स का मैनेजमेंट काफी अच्छा है।


वहीं एचडीएफसी बैंक और आरती इंडस्ट्रीज में निवेश पर बात करते हुए किरण जाधव का कहना है कि एचडीएफसी बैंक मौजूदा स्तर पर खरीद सकते हैं, लेकिन आरती इंडस्ट्रीज में 1500 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की सलाह होगी। साथ ही उनका कहना है कि ट्रेडिंग के लिहाज से इक्विटी बेहतर विकल्प है।


वहीं लॉजिस्टिक सेक्टर पर निवेश की राय देते हुए किरण जाधव का कहना है कि कॉनकोर में 450-460 रुपये के स्तर पर खरीदारी कर सकते है जबकि एजिस लॉजिस्टिक्स को 175 के करीब खरीदने की सलाह होगी।