Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

AFFORDABLE ROBOTIC AUTOMATION के शेयरों में आयेगी तेजीः अविनाश गोरक्षकर

अविनाश ने आगे कहा कि अब इकोनॉमी में सुधार होने और ऑटो एवं रियल सेक्टर में तेजी आने से इस कंपनी के प्रोडक्ट की मांग बढ़ेगी
अपडेटेड Oct 23, 2019 पर 15:46  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

Affordable Robotic Automation पुणे स्थित एक ऑटोमेशन कंपनी है। कंपनी के के 2 बिजनसे सेगमेंट हैं। यह कंपनी ऑटो के लिए रोबोटिक ऑटोमेशन मुहैया कराती है। इस कंपनी का ऑटो के अलावा दूसरी इंडस्ट्रीज पर भी फोकस है।


Affordable Robotic Automation के ग्राहकों में बजाज ऑटो, सुजुकी मोटरसाइकल और महिंद्रा एंड महिंद्रा शामिल हैं। कंपनी का आईपीओ 4 जून 2018 को आया था। उस समय इसका इश्यू प्राइस 85 रुपये था। कंपनी ने आईपीओ से 31.17 करोड़ रुपये जुटाये थे। इस समय इसके शेयर का भाव 65.2 रुपये है।


वित्त वर्ष 2019 में कंपनी का मुनाफा 5.06 करोड़ रुपये रहा जबकि वित्त वर्ष 2019 में कंपनी की आय 82.15 करोड़ रुपये रही थी।


Joindre Capital के अविनाश गोरक्षकर ने कंपनी पर अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि यह कंपनी जिस प्रोडक्ट में कारोबार करती है उसमें इस कंपनी की बहुत मजबूत पकड़ है। ऑटो और कमर्शियल एवं रेजिडेंशियल पार्किंग में इस कंपनी के सिस्टम का उपयोग होता है। ऑटो और रियल सेक्टर में कमजोरी के चलते इसके शेयरों में कुछ दिक्कतें थी।


अविनाश ने आगे कहा कि अब इकोनॉमी में सुधार होने और ऑटो एवं रियल सेक्टर में तेजी आने से इस कंपनी के प्रोडक्ट की मांग बढ़ेगी और इसके शेयरों में उछाल आने की उम्मीद है। इस समय इसका शेयर आईपीओ प्राइस से नीचे है इसलिए इसमें लंबी अवधि के लिए खरीदारी की सलाह होगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।