Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

टेक्निकल चार्ट पर दमदार एक्शन वाले शेयर जिनसे 1-2 हफ्ते में मिलेंगे जोरदार रिटर्न

बाजार पर फिर से बुल्स की पकड़ मजबूत हो रही है। शेयर मार्केट हफ्ते के पहले दिन चौतरफा खरीदारी दिख रही है।
अपडेटेड Sep 28, 2020 पर 17:49  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार पर फिर से बुल्स की पकड़ मजबूत हो रही है। शेयर मार्केट हफ्ते के पहले दिन चौतरफा खरीदारी दिख रही है। गुरुवार को क्रेडिट पॉलिसी, UNLOCK 5.0 की शुरुआत, ऑटो बिक्री के आंकड़े जैसे इवेंट्स से बाजार में एक्शन बढ़ेगा। जाहिर है कि कमाई के नए मौके भी बनेंगे। ऐसे में हम हफ्तावसूली में उन शेयरों की बात करेंगे जिनमें टेक्निकल चार्ट पर दमदार मूवमेंट बन रहा है।


सीएनबीसी-आवाज़ पर हमारे एक्सपर्ट आज बताएंगे पूरे हफ्ते के लिए किन शेयरों में ट्रेड लिया जा सकता है। इस शो में खास पिक्स बताने के लिए इस शो में Tradebulls के सच्चितानंद उत्तेकर, Nirmal Bang के विकास सालुंखे और rajatkbose.com के रजत बोस जुड़ गये हैं।


सच्चितानंद उत्तेतकर का 1-2 हफ्ते में जोरदार रिटर्न देने वाला स्टॉकः AMARA RAJA BATTERIES


सच्चितानंद ने कहा कि इसमें पिछले दिनों तेजी देखने को मिली है इसमें डबल बॉटम फॉर्मेशन बन रहा है इसलिए इसमें 710 रुपये के स्टॉपलॉस और 810 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनी चाहिए।


रजत बोस का 1-2 हफ्ते में जोरदार रिटर्न देने वाला स्टॉकः BHARTI AIRTEL


रजत ने कहा कि ये काफी पिटा हुआ स्टॉक है और अब इसमें डाउन ट्रेंड खतम हो रहा है। इसलिए इसमें अब बाउंस बैक देखने को मिलेगा और ऊपर की तरफ तेजी दिखाई देगी।  इसलिए इसमें 427 रुपये के स्टॉपलॉस और 450 से 463 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनी चाहिए।


विकास सालुंखे का 1-2 हफ्ते में जोरदार रिटर्न देने वाला स्टॉकः JUBLFOOD


इसमें आगे ऑर्डर देखने को मिलेंगे, इसमें आगे बड़ा मोमेंटम दिखाई देगा इसमें मजबूती नजर आ रही है। इसलिए इसमें 2560 रुपये के लक्ष्य के लिए 2365 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करनी चाहिए। इसे आईपीएल सीजन का फायदा मिल सकता है।


सच्चितानंद  उत्तेतकर का 1-2 हफ्ते में जोरदार रिटर्न देने वाला स्टॉकः HAVELLS


सच्चितानंद ने कहा कि इसमें 650 के पास काफी अच्छा सपोर्ट है। इसमें अच्छा पैटर्न बन रहा है। इसमें 665 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 730 से 740 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनी चाहिए।


रजत बोस का 1-2 हफ्ते में जोरदार रिटर्न देने वाला स्टॉकः HSIL


रजत ने कहा कि इसमें बायबैक आया है। इसमें 1 महीने में बताया गया लक्ष्य हासिल हो सकता है। इसमें बेस फॉर्मेशन और एक्युमुलेशन के बाद ये लेवल आया है। लिहाजा इसमें 73.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 103 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनी चाहिए।


विकास सालुंखे का 1-2 हफ्ते में जोरदार रिटर्न देने वाला स्टॉकः SEQUENT


विकास ने कहा कि इसमें आज इंट्राडे में अच्छा मूवमेंट दिखाई दिया है। इसमें मजबूती नजर आ रही है। इसलिए इस स्टॉक को 164 रुपये के लक्ष्य के लिए 145 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करनी चाहिए।


सच्चितानंद उत्तेतकर का 1-2 हफ्ते में जोरदार रिटर्न देने वाला स्टॉकः PETRONET


सच्चितानंद ने कहा कि इस स्टॉक्क में पिछले 12 क्वार्टर्स से अच्छा ट्रेंड बना है इसमें अच्छा पैटर्न बन रहा है इसलिए इसमें खरीदारी करनी चाहिए। इसमें 205 रुपये का स्टॉपलॉस और 245 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदने से फायदा हो सकता है।


रजत बोस का 1-2 हफ्ते में जोरदार रिटर्न देने वाला स्टॉकः L&T


रजत ने इस स्टॉक में खरीदारी की राय देते हुए कहा कि इसमें शुक्रवार के दिन जो रैली दिखाई दी है और एक वाइड कैंडल बनाया है जिसके लिए इसमें 889 रुपये के स्टॉपलॉस और 934 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनी चाहिए।


विकास सालुंखे का 1-2 हफ्ते में जोरदार रिटर्न देने वाला स्टॉकः ESCORTS


विकास ने कहा कि इसमें इंट्राडे लेवल पर एक ब्रेकआउट आया है। जिससे इसमें आगे तेजी देखने को मिल सकती है लिहाजा इसमें 1360 रुपये के लक्ष्य के लिए 1235 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करनी चाहिए।


(डिस्क्लेमरः  Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।