Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

टेक्निकल चार्ट पर दमदार एक्शन वाले शेयर जिनमें 1-2 हफ्ते में मिलेंगे जोरदार रिटर्न

बाजार का जोश हाई है। निफ्टी ने आज डबल सेंचुरी लगाई तो मिडकैप इंडेक्स रिकॉर्ड ऊंचाई पर है।
अपडेटेड Oct 04, 2021 पर 18:36  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार का जोश हाई है। निफ्टी ने आज डबल सेंचुरी लगाई तो मिडकैप इंडेक्स रिकॉर्ड ऊंचाई पर है। सरकारी  बैंक, फार्मा भी भरपूर तेजी में हैं। इस हफ्ते से TCS से तिमाही नतीजों का आगाज होगा। इसके अलावा शुक्रवार को RBI की क्रेडिट पॉलिसी आएगी। इन सब से बाजार में फिर एक्शन बढ़ेगा और कमाई के मौके मिलेंगे। ऐसे में हम हफ्तावसूली में उन शेयरों की बात करेंगे जिनमें टेक्निकल चार्ट पर दमदार मूवमेंट बन रहा है।


सीएनबीसी-आवाज़ के स्पेशल शो हफ्ता वसूली में निवेशकों का शानदार ट्रेड बताने के लिए हैं rajatkbose.com के Rajat Bose, Tradebulls के Sacchitanand Uttekar और Nirmal Bang के Vikas Salunkhe जुड़ गये हैं।


एक्सपर्ट्स के सुझाये हफ्तावसूली पिक्स इस प्रकार हैं-


rajatkbose.com के Rajat Bose का 1-2 हफ्ते में जोरदार रिटर्न देनेवाला शेयरः Tata Motors


रजत बोस ने ऑटो सेक्टर की तेजी भुनाते हुए इस स्टॉक में खरीदारी की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि आगे चलकर ये शेयर 349- 357 रुपये तक का स्तर दिखा सकता है। लिहाजा इसमें 339 के स्तर के आसपास 327.50 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें।


दूसरी पिक्स के तौर पर रजत बोस ने Tinplate में दांव लगाया है। उनका मानना है कि इस शेयर में 295 रुपये के आसपास खरीदारी का  अच्छा मौका है। इसमें 308-312 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते है लेकिन इस शेयर में  285 का स्टॉपलॉस लगाना ना भूले।


 अक्टूबर सीरीज के लिए टॉप 10 ट्रेडिंग आइडियाज, ये शॉर्ट टर्म में करा सकते हैं जोरदार कमाई


Tradebulls के Sacchitanand Uttekar का 1-2 हफ्ते में जोरदार रिटर्न देनेवाला शेयरः BAJAJ AUTO


सच्चिदानंद उत्तेकर का कहना है कि ऑटो सेक्टर में आगे तेजी देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि इस शेयर में 3840 रुपये के आसपास खरीदारी करें। इस शेयर में 4200 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। लिहाजा इसमें 3740 रुपये का स्टॉपलॉस जरुर लगाए।


वहीं दूसरी पिक्स के तौर पर उन्होंने CEAT पर दांव लगाने की सलाह दी है। उनका कहना है कि 1290 रुपये का स्टॉपलॉस लगाए। और 1460 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।


Nirmal Bang के Vikas Salunkhe का 1-2 हफ्ते में जोरदार रिटर्न देनेवाला शेयरः DCM SHRIRAM


विकास सालुंखे ने कहा कि DCM SHRIRAM में आगे तेजी की संभावनाए है। ये स्टॉक मौजूदा स्तर से अच्छी तेजी दिखा सकता है। इस शेयर में 1090 के स्तर पर 1020 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 1370 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।


वहीं दूसरी पिक्स के तौर पर उन्होंने IBREALEST में 182 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीद की सलाह दी है। इस शेयर में 144 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें.